उत्तर प्रदेश में CM योगी की जनपद उन्नाव में चुनावी जनसभा
उत्तर प्रदेश में CM योगी की जनपद उन्नाव में चुनावी जनसभा Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में CM योगी की जनपद उन्नाव में चुनावी जनसभा, कहीं ये बातें...

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर राज्‍य के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का प्रचार का दौर जारी है। अब आज मंगलवार को उन्‍होंने जनपद उन्नाव में चुनावी जनसभा की।

आज दुनिया भारत की तरफ आशा भरी निगाहों से देखती है :

उन्नाव में चुनावी जनसभा को संबोधित कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- 2014 से पहले लोग (भारत को) शक की निगाहों से देखते थे, भारत का सम्मान नहीं करते थे। कहीं भी विस्फोट होते थे, कोई भी घुसपैठ कर देता था। भारत के नौजवानों के सामने पहचान का संकट था। दुनिया में भारत की साख नहीं बची थी। 2014 के बाद भारत के बारे में नज़रिया बदला है। आज दुनिया भारत की तरफ आशा भरी निगाहों से देखती है। 

प्रदेश में अब कोई भी अपराधी नहीं बचेगा :

2017 में जिन माफियाओं को खुली छूट मिली थी, वे अब अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। अब यूपी में अपराध और भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है। हमारी सरकार प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को सुरक्षा का भरोसा देगी। प्रदेश में अब कोई भी अपराधी नहीं बचेगा।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

इतना ही नहीं CM योगी ने दावा करते हुए कहा कि, ''उनकी सरकार विकास को लेकर कोई भेदभाव नहीं करती है। प्रदेश के 20 लाख नौजवानों को टेबलेट दे चुके हैं। 2017 के पहले हाथों में तमंचे होते थे, आज टेबलेट हैं।''

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए आगे यह भी कहा कि, विकास की योजनाएं धरातल पर उतरती हुई दिखाई दे रही हैं। सुरक्षा का बेहतर वातावरण बनाया जा रहा है। जनपद रायबरेली में हुए विकास कार्य, भाजपा की एक ही युक्ति- हमारे जनपद, हमारे प्रदेश की हो 'माफिया' से मुक्ति, जनपद उन्नाव के शहरी क्षेत्रों में हुए विकास कार्य। यूपी में अब माफिया और अपराधी के लिए कोई जगह नहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT