पति-पत्नी व बच्चों की जलकर मौत
पति-पत्नी व बच्चों की जलकर मौत Social Media
उत्तर प्रदेश

गोरखपुर में सब्जी विक्रेता के घर में लगी आग, पति-पत्नी व बच्चों की जलकर मौत

Deeksha Nandini

उत्तरप्रदेश। गोरखपुर जिले से आज दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। गोला थाना क्षेत्र के देवकली गांव में शनिवार को देर रात सब्जी विक्रेता उसकी पत्नी व बच्चों की जलने से मौत हो गई। चारों का शव मिला था। कमरे से धुंआ निकलता देख पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की डेड बॉडी मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शुरुआती जांच में पारिवारिक कलह को लेकर युवक द्वारा पूरे परिवार का सफाया किए जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

ये हैं पूरा मामला:

गांव के 42 वर्षीय इंद्रबहादुर मौर्य बाजार में सब्जी की दुकान लगाकर परिवार का भरण पोषण करता था। गांव के लोगों का कहना है कि उसका पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता रहता था। रविवार को सुबह उनके घर से धुंआ निकल रहा था। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो इंद्रबहादुर, उनकी 38 वर्षीय पत्नी, 10 वर्षीय पुत्री और 08 वर्षीय पुत्र का जला हुआ शव मिला। जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया :

इस मामले में गोरखपुर पुलिस के एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि,"एक 42 वर्षीय सब्जी विक्रेता इंद्र बहादुर मौर्य के घर के रोशनदार से धुआं निकल रहा था। जब ग्रामवासियों ने दरवाजा खोला तब इंद्र बहादुर मौर्य का शव जल रहा था। इनकी पत्नी और 2 बच्चों का शव भी वहीं पड़ा था। मामले की जांच की जा रही है"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT