कोरोना की दूसरी लहर-संक्रमण से जूझते 1 महीने में UP के 5 BJP नेताओं की मौत
कोरोना की दूसरी लहर-संक्रमण से जूझते 1 महीने में UP के 5 BJP नेताओं की मौत Priyanka Sahu -RE
उत्तर प्रदेश

कोरोना की दूसरी लहर-संक्रमण से जूझते 1 महीने में UP के 5 BJP नेताओं की मौत

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। देश में महामारी कोरोना की चपेट में आने वाले कुछ लोग तो इस घातक वायरस को हराकर जंग जीत पा रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों की इस वायरस के कारण मृत्‍यु भी हो रही है, जिसमें आम लोगों से लेकर केंद्र व राज्‍य के मंत्री भी शामिल हैं। कोरोना के संकटकाल के बीच आए दिन कुछ न कुछ दुखद समाचार सुनने को मिल रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप के निधन की खबर आई है।

संक्रमण से जूझते विजय कश्यप की मौत :

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर, उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के नेताओं पर कहर बनकर टूट रही है। एक महीने में जान गंवाने वाले 5वें बीजेपी विधायक विजय कश्यप हैं। दरअसल, उत्‍तर प्रदेश के विधायक, राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री विजय कश्यप कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे, वे करीब 4 हफ्ते पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद से वह गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे और करीब 20 दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन वे इस जानलेवा वायरस से जंग नहीं लड़ पाए और उन्‍होंने मंगलवार के दिन अस्पताल में ही अंतिम सांस ली।

विजय कश्यप के निधन पर शोक की लहर :

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप के निधन की खबर समाने आने के बाद उनके परिजनों और समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई है। तो वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विजय कश्यप के निधन पर दुख जताया है।

भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे जमीन से जुड़े नेता थे और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे। शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
BJP के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री, विजय कश्यप जी का निधन अत्यंत दुःखद है। जनसेवा व संगठन के प्रति उनका समर्पण सदैव हमारी स्मृति में रहेगा। उनके परिजनों व समर्थकों के प्रति संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ। ईश्वर शोक संतप्त परिवार को शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति शांति
गृह मंत्री अमित शाह
उत्तर प्रदेश सरकार में मेरे सहयोगी तथा राजस्व व बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री श्री विजय कश्यप जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने परम धाम में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति
योगी आदित्यनाथ, यूपी के मुख्‍यमंत्री
उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री श्री विजय कश्यप जी के निधन का दुःखद समाचार मिला। वे हमेशा पार्टी और संगठन के प्रति समर्पित रहे। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दे व परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे। ॐ शांति !
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

एक महीने में BJP के 5 नेताओं की मौत :

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर बेहद ही खतरनाक रही है। तो वहीं, पिछले एक महीने में बीजेपी के 5 विधायकों की कोरोना ने जान निगली है। विजय कश्यप के अलावा इससे पहले लखनऊ पश्चिम के विधायक सुरेश श्रीवास्तव, औरैया के रमेश चंद्र दिवाकर, बरेली के नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार और रायबरेली की सलोन विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी का निधन हो चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT