UP: सीएम योगी आवास के बाहर बम मिलने की खबर निकली झूठी
UP: सीएम योगी आवास के बाहर बम मिलने की खबर निकली झूठी Social Media
उत्तर प्रदेश

UP: सीएम योगी आवास के बाहर बम मिलने की खबर निकली झूठी, पुलिस ने की छानबीन

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • सीएम योगी आवास के बाहर बम की खबर अफवाह

  • बम निरोधक दस्ता मौके पर मौजूद

  • सीएम योगी आवास को छावनी में किया तब्दील

  • बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

  • अधिकारियों ने फर्जी सूचना की कही बात

लखनऊ, भारत। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस समय हड़कंप मच गया, जब किसी अज्ञात नंबर से मुख्यमंत्री आवास के बाहर बम होने की सूचना मिली। जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिसको लेकर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। हालांकि, पुलिस ने बम जैसे कुछ भी संदिग्ध मिलने की बात से इनकार कर दिया है। फिलहाल सीएम आवास को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मौके पर पुलिस कॉल करने वाले की तलाश में जुट गई है।

बात दें कि, बम मिलने की सूचना मिलने के तुरंत बाद सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गई। आनन-फानन में सीएम आवास के पूरे इलाके को घेर लिया गया। सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा, लेकिन CM योगी के आवास पर बम होने की खबर अफवाह निकली।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने जारी किया बयान:

वहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने एक बयान जारी कर कहा कि, "यह सूचना केवल अफवाह थी, कोई बम नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि, टीम सूचना देने वाले को पकड़ने का प्रयास कर रही है। जैसे ही बम मिलने की सूचना मिली, तुरंत अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए और सीएम योगी के आवास के अलावा आसपास के इलाकों में भी छानबीन की गई।

जानकारी के लिए बता दें कि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज शुक्रवार (17 फरवरी) को जनपद बांदा में कालिंजर महोत्सव का शुभारम्भ किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि, पहली बार उत्तर प्रदेश में अन्नदाता किसानों को 10 दिन के अंदर गन्ना मूल्य का भुगतान हो रहा है। सीएम योगी ने कहा कि, किसी भी राष्ट्रनायक जो वर्तमान व भावी पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक हो, अगर उनके नाम पर और उनके द्वारा किए योगदान को स्मरणीय बनाने के लिए कार्य किया जा सके तो यह हम सबके लिए गौरव की बात होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT