UP News
UP News Social Media
उत्तर प्रदेश

हैवानियत: पहले रेप किया फिर हत्या और जब इससे भी मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट पर चाकू से जख्म दिए

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला की दरिंदगी के बाद हत्या

  • प्राइवेट पार्ट में चाकू मारे, सिर पर बेरहमी से किए वार

  • पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक महिला हैवानियत की शिकार हो गई। हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए उसके साथ दरिंगी कर उसकी हत्या का मामला सामने आया हैं, महिला वार्डन की रेप के बाद हत्या की गई, प्राइवेट पार्ट में चाकू मारे, सिर पर बेरहमी से वार किये गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा :

इस मामले में पुलिस ने दावा किया था कि महिला की बीमारी की वजह से मौत हुई लेकिन महिला वार्डन की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने पुलिस के झूठ का खुलासा कर दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई तो पता चला कि, कानपुर गर्ल्स हॉस्टल की केयर टेकर की रेप के बाद हत्या हुई थी।

मामला कानपुर शहर के एक गर्ल्स हॉस्टल का

ये मामला कानपुर शहर के एक गर्ल्स हॉस्टल का है। सोमवार शाम कानपुर में काकादेव कोचिंग मंडी के निजी गर्ल्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर रहने वाली वार्डन कमरे में लहूलुहान हालत में निर्वस्त्र मिली थी। जिसके बाद महिला को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, कानपुर में काकादेव के गर्ल्स हॉस्टल में महिला वार्डन की सहयोगी टिफिन सप्लाई करने वाले अर्जुन यादव उर्फ कुलदीप ने ही हैवानियत का गंदा खेल खेला। नशे में धुत होने के बाद उसने महिला वार्डन के साथ रेप किया। फिर चाकू से प्राइवेट पार्ट में हमला और सिर पर किसी भारी चीज से वार करके हत्या कर दी। पूरे घटनाक्रम की जांच में पुलिस जुटी है।

देश से लगातार सामने आ रही रेप की खबरें -

बताते चलें कि, देश से लगातार रेप की खबरें सामने आ रही हैं, न जाने लोगों का मानसिक स्तर इतना नीचे कैसे गिरता जा रहा है कि समाज के ये दरिंदे महिला, वृद्धा यहां तक की मासूम बालिकाओं तक को नहीं बख्शते! इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT