UP के अलीगढ़ मे लॉकडाउन के दौरान पुलिस पर पथराव करने वाले गिरफ्तार
UP के अलीगढ़ मे लॉकडाउन के दौरान पुलिस पर पथराव करने वाले गिरफ्तार Syed Dabeer Hussain - RE
उत्तर प्रदेश

UP के अलीगढ़ मे लॉकडाउन के दौरान पुलिस पर पथराव करने वाले गिरफ्तार

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस पर पथराव करने वाले 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली नगर इलाके में बुधवार को भुजपुरा रोड बाजार सब्जी मण्डी में कुछ सब्जी विक्रेताओं के बीच कहासुनी हो गई थी। उसी दौरान लॉकडाउन का पालन कराने गये पुलिस बल पर भीड़ ने पथराव कर दिया था। इस घटना में एक पुलिसकर्ती घायल हो गया था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस सिलसिले में कोतवाली नगर पर भारतीय दंण्ड विधान की धारा 147/336/307/ 323/504/ 271/188/ 427/332/353 भादवि के अलावा तीन महामारी अधिनियम और 51/54 आपदा प्रबन्धन अधिनियम बनाम हाजी सलीम आदि 34 नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

प्रवक्ता के अनुसार इस मामले में कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र सिंह ने पुलिस बल के साथ नामजद नौ हाजी सलीम निवासी भुजपुरा, कलवारी खस्सो निवासी अलीम, इक्तियार उर्फ इस्तियाक, आसिफ, शारिक, फुरकान, मो. शरीफ, रफीक और शेरखान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस शेष लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT