Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav Raj Express
उत्तर प्रदेश

UP Police Exam : ढाई करोड़ लोगों के साथ ये परीक्षा सरेआम धोखा - अखिलेश यादव

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुलिस भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी करने वाले 15 आरोपी पुलिस हिरासत में।

  • समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार पर उठाए सवाल।

उत्तरप्रदेश। पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार पर सवाल उठाए हैं। अखिलेश यादव का कहना है कि, परीक्षा लीक होने की ख़बर के बीच सरकार ये दावा कर रही है कि सब कुछ ठीक से हुआ है। लेकिन यह परीक्षा ढाई करोड़ लोगों के साथ सरेआम धोखा है। बता दें कि, पुलिस भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी करने वाले 3 गिरोह के कुल 15 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

अखिलेश यादव ने कहा कि, उप्र पुलिस की परीक्षा लीक होने की ख़बर के बीच सरकार ये दावा कर रही है कि सब कुछ ठीक से हुआ है। अगर ऐसा है तो सरकार वादा करे कि जितने भी लोगों के 100% नंबर आएंगे, सभी को नौकरी के लिए पात्र माना जाएगा फिर वो 1 लाख हों या 10 लाख। क्योंकि एक अभ्यर्थी से एक परिवार के लगभग 5 लोग जुड़े होते हैं। इसीलिए 50 लाख अभ्यर्थियों से जुड़े परिवारों के ढाई करोड़ लोगों के साथ ये परीक्षा सरेआम धोखा है। उप्र के ये 2.5 करोड़ लोग भाजपा को हरा देंगे।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, जिस उत्तरप्रदेश को भाजपा चुनावों के लिए सबसे सुरक्षित समझ रही है, उसी उत्तरप्रदेश में बेरोज़गार युवक - युवती और उनके परिवार के लोग भाजपा को सबसे बड़ी और बुरी हार का मज़ा चखाएंगे।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT