CM योगी आदित्यनाथ
CM योगी आदित्यनाथ Raj Express
उत्तर प्रदेश

UP Police Paper Leak : युवाओं के साथ अन्याय राष्ट्रीय पाप, जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएंगे - CM योगी आदित्यनाथ

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • उत्तरप्रदेश पुलिस पेपर लीक पर सरकार का सख्त।

  • STF द्वारा 300 से अधिक् हो चुकी हैं गिरफ्तारियां।

UP Police Paper Leak : उत्तरप्रदेश। युवाओं के साथ अन्याय राष्ट्रीय पाप है। ऐसे तत्वों के लिए हमारी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएगी। जब हम एक्शन लेते हैं तो ऐसे लेते हैं कि, उदाहरण स्थापित हो जाए। यह बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में उत्तरप्रदेश पुलिस पेपर लीक को लेकर कही है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने पेपर लीक करने वालों पर कठोर एक्शन लेने की बात भी कही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, 'युवाओं के साथ किया गया अन्याय एक राष्ट्रीय पाप है। हमने तय किया है कि हम युवाओं के जीवन और भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएंगे और उन तत्वों से सख्ती से और कठोरता से निपटें...जब हम कार्रवाई करते हैं, तो हम इसे इस तरह से करते हैं कि यह एक उदाहरण स्थापित करता है।''

6 माह के भीतर पुन: परीक्षा :

पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने बताया था कि, 'आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को निरस्त करने तथा आगामी 6 माह के भीतर ही पुन: परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं। परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। बता दें कि, मुख्यमंत्री ने पेपर लीक करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए गठित स्पेशल टास्क फाॅर्स द्वारा करीब 300 से अधिक गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT