मोदीनगर से हापुड़ जा रही यूपी रोडवेज अनियंत्रित होकर नाले में गिरी
मोदीनगर से हापुड़ जा रही यूपी रोडवेज अनियंत्रित होकर नाले में गिरी Social Media
उत्तर प्रदेश

मोदीनगर से हापुड़ जा रही यूपी रोडवेज अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, दर्जनों यात्री हुए घायल

Sudha Choubey

गाजियाबाद, भारत। रोजाना किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबरें सामने आती रहती है। ताजा मामला गाजियाबाद के मोदीनगर से सामने आया है। खबर आई है कि, मोदीनगर से हापुड़ जा रही यूपी रोडवेज की बस खंजरपुर गेट के पास अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। हादसे के वक्त बस में 30 से ज्यादा सवारी थी, जिनमें 10 सवारियों को चोटें आई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बस के पलटते ही भीतर बैठे यात्रियों में बुरी तरह से कोहराम मच गया। आसपास के लोग भाग दौड़कर मौके पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तकरीबन दर्जनभर से अधिक यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुआ ये हादसा:

हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि, जब बस मोदीनगर हापुड़ मार्ग पर गांव खज़रपुर गेट के सामने पहुंची, तो आगे जा रही कार को ओवर टेक करने के चक्कर में चालक ने कट मारा। चलती बस अनियंत्रित हो गई और नाले में जाकर घुस गई। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि, बस नाले में जाकर पलट गई।

स्थानीय लोगों ने हादसे से जुड़ी जानकारी पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में से किसी तरह यात्रियों को बाहर निकाला और इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया। बस में मौजूद यात्रियों ने बताया कि, चालक काफी तेज रफ्तार से बस चला रहा था।

मोदीनगर सर्कल ऑफिसर ने बताया:

मोदीनगर सर्कल ऑफिसर सुनील कुमार सिंह ने इस बारे में बताया कि, "आज सुबह करीब 10 बजे हापुड़ डिपो की बस कौशांबी से हापुड़ जा रही थी वह मोदीनगर थाना इलाके में पलट गई। घटना में किसी की जान नहीं गई है। कुछ लोगों को चोट आई है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में जांच कराई जा रही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT