उत्‍तर प्रदेश: जौनपुर में भीषण सड़क हादसे से असमय काल के गाल में समाए 6 लोग
उत्‍तर प्रदेश: जौनपुर में भीषण सड़क हादसे से असमय काल के गाल में समाए 6 लोग Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश: जौनपुर में भीषण सड़क हादसे से असमय काल के गाल में समाए 6 लोग

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। देश के अलग-अलग राज्‍यों से आए दिन सड़क हादसे की खबर सामने आती हैैं और कहावत भी सुनी होगी सावधानी हटी दुर्घटना घटी, अधिकतर सड़क हादसे असावधानी एवं वाहनों की तेज रफ्तार के कारण ही वजह होती है, जिससे कई लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश में जौनपुर वाराणसी मार्ग पर सड़क हादसे का मामला सामने आया है।

हादसे में 5 लोगों की मौत :

दरअसल, आज मंगलवार तड़के उत्तर प्रदेश में जौनपुर वाराणसी मार्ग पर जलालपुर थाना क्षेत्र में बॉर्डर के पास एक ट्रक और एक पिकअप की जोरदार भिड़ंत की वजह से पिकअप में सवार 6 लोगों की जान चली गई है। हादसे के बाद मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई और कुछ लोग घायल हुए हैं। मृतकों के नाम- अमर बहादुर यादव (58 वर्ष), राम सिंगार यादव (38 वर्ष), मुन्नीलाल (38 पुत्र), इंद्रजीत यादव (48 वर्ष), कमला प्रसाद यादव (60 वर्ष), रामकुमार (65 वर्ष) है।

जौनपुर के SP ने कहा-

उत्तर प्रदेश में जौनपुर वाराणसी मार्ग पर हुए सड़क हादसे को लेकर UP जौनपुर के SP द्वारा बताया गया- वाराणसी और जौनपुर की सीमा पर पिकअप और ट्रक की बीच टक्कर होने से 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई और एक की मृत्यु अस्पताल जाते समय हुई। 5 घायल लोगों का जौनपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है, वे खतरे से बाहर हैं और एक को वाराणसी रेफर किया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

ट्रक चालक मौके से फरार :

तो वहीं, सड़क हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पहुंची। सभी घायलों को पिंडरा और ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से ही फरार हो गया।

इसके अलावा इस घटना की सूचना मिलते ही जलालपुर गांव से मृतक के परिजन व संबंधित लोग अस्पताल में पहुंच गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT