Uttar Pradesh: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 2 बसों के बीच भिड़ंत
Uttar Pradesh: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 2 बसों के बीच भिड़ंत Social Media
उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 2 बसों के बीच भिड़ंत, 8 लोगों की मौत

Sudha Choubey

UP Road Accident: रोजाना किसी न किसी राज्य से सड़क हादसों की खबर सामने आती रहती है। अब हाल ही में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले से सोमवार की सुबह हादसे की खबर सामने आई है। यहां बाराबंकी के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे (Purvanchal Expressway) पर भीषण सड़क हादसा हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बाराबंकी के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़ी डबल डेकर बस में दूसरी तेज रफ्तार डबल डेकर बस (Double Decker Bus) ने टक्कर मार दी।जानकारी के अनुसार, यह घटना लोनी कटरा थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास की है। नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो बसों की टक्कर हो गई। इस हादसे में करीब 8 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में 35 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं और कइयों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। हादसे की खबर सामने आने के बाद यहां हड़कंप मच गया।

बता दें कि, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और रेस्क्यू टीम पहुंची। हादसे वाली जगह पर राहत और बचाव कार्य जारी है। घायलों को उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके पर आला अधिकारी मौजूद हैं और मृतकों और घायलों के परिजनों तक खबर पहुंचाई जा रही है। मौके पर बाराबंकी पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची है।

सीएम योगी ने जताया दुख:

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति दुख व्यक्त किया और संवेदना व्यक्त की। योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि, "पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT