सफदर अली की संपत्ति गिराए जाने की कार्रवाई शुरू
सफदर अली की संपत्ति गिराए जाने की कार्रवाई शुरू  Social Media
उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh: अतीक अहमद के सहयोगी सफदर अली की संपत्ति गिराए जाने से पहले की कार्रवाई हुई शुरू

Deeksha Nandini

उत्तर प्रदेश। प्रयागराज में पुलिस का एक्शन जोरो शोरो से चल रहा है। इसी के चलते आज प्रयागराज की पुलिस ने अतीक अहमद के सहयोगी सफदर अली की प्रयागराज स्थित चकिया इलाके में संपत्ति गिराये जाने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

सहयोगी सफदर अली के घर आ गया बुल्डोजर :

अतीक अहमद के सहयोगी सफदर अली की संपत्ति को गिराए जाने के मामले में हाल ही में अपडेट आया हैं। बताया जा रहा हैं कि, अतीक अहमद के दोस्त यार और करीबी कहे जाने वाले सफदर अली के घर प्रशासन का बुलडोजर आ गया हैं और उसने उनके प्रयागराज स्थित घर की दीवारों पर बुल्डोजर चलाना शुरू कर दिया है। इस दौरान वहां पुलिस बल भी मौजूद हैं, जिससे कि संपत्ति गिराने का कार्य शांतिपूर्वक संपन्न हो सके।

शूटआउट कांड के बाद पहुंचे थे चकिया:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उमेश पाल शूटआउट कांड के बाद माफिया अतीक अहमद का बेटा असद, शूटर गुड्डू मुस्लिम और अरमान चकिया स्थित आवास पहुंचे थे। वहीं तीनों चकिया मोहल्ले में ही मुन्ना के घर में घुस गए थे। उसके बाद तीनों मकान की छत पर पहुंचे और फिर गले मिलकर एक दूसरे को बधाई दी। एक रात बिताने के बाद मुन्ना के भाई की बाइक लेकर वहां से फरार हो गए।

जफर अहमद के मकान पर भी चलवाया था बुलडोजर :

बता दें इससे पहले बुधवार को उमेश पाल हत्याकांड मामले में प्रशासन से बड़ा एक्शन लेते हुए चकिया इलाके में स्थित जफर अहमद के मकान पर बुलडोजर चलवा दिया था। दो मंजिला मकान देखते-देखते ही ईट और रेट में तब्दील हो गया था। माफिया अतीक अहमद के गुर्गे जफर अहमद के तीन मंजिला इमारत को धराशायी करने के बाद आज एक और सहयोगी पर बुलडोजर एक्शन की तैयारी में जुटी है।

नीचे दी लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT