पीडीए ने की कार्यवाही,चलाया बुलडोजर
पीडीए ने की कार्यवाही,चलाया बुलडोजर  Social Media
उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh: अतीक अहमद के एक और करीबी माशूकउद्दीन के घर पर चलाया बुलडोजर, पीडीए ने की कार्यवाही

Deeksha Nandini

प्रयागराज। उत्तरप्रदेश में बुल्डोजर का चलन चल रहा हैं। यूपी से गुंडाराज ख़त्म करने के चलते बीते दिनों से आये दिन सम्पत्तियों पर बुल्डोजर चलाये जा रहे हैं। ऐसे में आज शुक्रवार को फिर प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) अतीक अहमद के करीबी के घर पर कार्यवाही कर दी है। इससे पहले भी ऐसी कार्यवाही हो चुकी हैं।

तीन थानों में 16 से अधिक मुकदमे हैं दर्ज :

अतीक अहमद के सहयोगी और करीबी कहे जाने वाले माशूकउद्दीन पर प्रयागराज तीन थानों में लगभग 16 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। जिसमे संविधान की कई धाराएं लगी हैं। यह मुकदमे प्रयागराज के धूमनगंज, पुरामुफ्ती और कर्नलगंज थाने में दर्ज हैं। इन एफआईआर में हत्या, लूट- डैकेती के अलावा गुंडा एक्ट के तहत अन्य कई धारा लगाकर मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

पूर्व में हुई यूपी में कार्यवाही :

बता दें इससे पहले बीते दिन गुरूवार को अतीक अहमद के एक और सहयोगी सफदर अली के घर भी प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलवाने की कार्यवाही की गई थी। प्रयागराज स्तिथ चकिया इलाके में संपत्ति गिराये जाने की कार्यवाही की गई थी। बता दें वह उमेश पाल हत्याकांड से संबंध रखते थे।

जफर अहमद के मकान पर चलाया बुलडोजर :

इसके पूर्व बुधवार को को उमेश पाल हत्याकांड मामले में प्रशासन से बड़ा एक्शन लेते हुए चकिया इलाके में स्थित जफर अहमद के मकान पर बुलडोजर चलवा दिया था। दो मंजिला मकान देखते-देखते ही ईट और रेट में तब्दील हो गया था। माफिया अतीक अहमद के गुर्गे जफर अहमद के तीन मंजिला इमारत को धराशायी कर दिया था।

नीचे दी लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT