रामपुर के अजीम नगर में बिजली के खंभे से टकराई कार, 6 लोगों की मौत
रामपुर के अजीम नगर में बिजली के खंभे से टकराई कार, 6 लोगों की मौत Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश: रामपुर के अजीम नगर में बिजली के खंभे से टकराई कार, 6 लोगों की मौत

Sudha Choubey

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। हाल ही में खबर आई है कि, उत्तर प्रदेश के रामपुर के अजीम नगर में तेज रफ्तार कार की बिजली के खंभे से टकरा गई, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कई अन्य घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के अजीम नगर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार की बिजली के खंभे से जा टकराई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, वहीं हादसे में 3 अन्य लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया:

हादसे के बारे में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि, मुरादाबाद की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार अजीम नगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पहले बिजली के खंभे से भिड़ी और फिर पेड़ से जा टकराई।

उन्होंने बताया कि, गाड़ी में 11 लोग सवार थे। छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। गाड़ी में दो बच्चे थे, जो पूरी तरह से सुरक्षित हैं। ये लोग मुरादाबाद जिले के निवासी हैं और एक शादी समारोह में शामिल होने रामपुर आ रहे थे।

मृतकों की हुई पहचान:

पुलिस के अनुसार, सभी लोग मुरादाबाद के थाना दिलारी इलाके के एक ही गांव रहटा माफी के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि, मृतकों में विनीत (30) , राजेश (45), ऋषभ (28), आकाश सक्सेना (29), विवेक चौहान (20), सौरभ (31) शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि, मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

बताते चलें कि, इससे पहले बीते दिन हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला (Shimla) से हादसे की खबर सामने आई थी। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रोहड़ू में एक सड़क हादसे में एक ही गांव के चार लोगों की मौत हो गई। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे-

ये भी देखें- राज एक्सप्रेस समाचार बुलेटिन, सुबह की खबरें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT