उत्तरप्रदेश के कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट
उत्तरप्रदेश के कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट Raj Express
उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh : उत्तरप्रदेश के कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 7 लोगों की मौत

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुलिस द्वारा प्रभावित क्षेत्र में रेस्क्यू ओपेरेशन जारी।

  • घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल।

Kaushambi Firecracker Factory Explosion : उत्तरप्रदेश। कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में फैक्ट्री का मालिक भी शामिल है। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यहाँ पटाखा फैक्ट्री में एक के बाद एक कई विस्फोट हुए जिसमें कई लोगों के झुलस गए। यह घटना कोखराज थाना क्षेत्र में नगर पालिका भरवारी की है। पुलिस और मेडिकल की टीम प्रभावित क्षेत्र में पहुंचकर रेस्क्यू का काम कर रहे हैं। स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि, फैक्ट्री में कई अन्य मजदूर मौजूद थे जिनकी अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुँच गए। फायरब्रिगेड की गाड़ियां भी घटना स्थल पर मौजूद हैं। पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके की आवाज दूर - दूर तक सुनाई दी। फैक्ट्री के अंदर जो मजदूर थे वे बुरी तरह झुलस गए हैं। फायर ब्रिगेड के अधिकारी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। आशंका जताई जा रही है कि, फैक्टरी के अंदर और भी कई मजदूर थे।

कई किलोमीटर दूर तक उड़े पटाखे के टुकड़े :

कौशांबी में पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका इतना भीषण था कि, इसके टुकड़े कई किलोमीटर दूर तक जा गिरे। यह विस्फोट कैसे हुआ इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। भरवारी के खल्लाबाद क्षेत्र में फिलहाल भारी सुरक्षा बल तैनात है।

खल्लाबाद क्षेत्र में भारी सुरक्षा बल तैनात

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT