रायबरेली में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग
रायबरेली में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग Social Media
उत्तर प्रदेश

रायबरेली में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग, फैक्ट्री में रखा लाखों का समान हुआ खाक

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से आग लगने की आई खबर

  • रायबरेली जिलें में शॉर्ट सर्किट से एक घर में लगी भीषण आग

  • आग लगने से घर में चल रही अगरबत्ती व धूपबत्ती बनाने की फैक्ट्री में रखा समान जलकर हुआ राख

  • आग की खबर सामने आने के बाद कालोनी में मच गया हड़कंप

रायबरेली, भारत। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से आग लगने की खबर सामने आई है। खबर आई है कि, रायबरेली जिलें में शॉर्ट सर्किट से एक घर में भीषण आग लग गई। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया, जिसके बाद आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को बुलाया गया।आग लगने से घर में चल रही अगरबत्ती व धूपबत्ती बनाने की फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जगदीश पुरम मोहल्ले का है। जहां देर रात एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। उसी घर में चल रहा एक अगरबत्ती धूपबत्ती बनाने का उद्योग भी जलकर राख हो गया है। देर रात आग लगने से कॉलोनी में हड़कंप मच गया है।

सूचना मिलते ही पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम:

बता दें कि, आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दिया गया, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचती और आग पर काबू पाया जाता, तब तक आग से अगरबत्ती और धूपबत्ती बनाने वाली मशीनों के साथ-साथ दो मोटरसाइकिल भी जलकर राख हो गई थी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पंहुचा और आग बुझाने का काम शुरू किया। दुकान मालिक के अनुसार, लगभग 6 से 8 लाख रुपए का नुकसान होने की बात कही जा रही है।

दुकान मालिक ने बताया:

दुकान के मालिक ने बातचीत के दौरान बताया कि, "घर पर ही अगरबत्ती का व्यापार करते थे। अगरबत्ती बनाते थे और उसके बाद उसी से अपने घर की रोजी-रोटी करते थे। शार्ट सर्किट से अचानक धुआं उठा और भीषण आग लग गई। जब तक कुछ समझ पाते तब तक पूरा, सामान जलकर राख हो गया था। लगभग 6 से 8 लाख रुपए का सामान जलकर राख हुआ है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT