उत्तर प्रदेश: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी
उत्तर प्रदेश: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी, फायरिंग में 5 लोग घायल

Sudha Choubey

मैनपुरी, भारत। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के किशनी थाना इलाके के शमशेरगंज में जमीन विवाद को लेकर बड़ा बवाल देखने मिला है। खबर है कि, बीजेपी के जिला मंत्री ओमजी दुबे के भाइयों ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैनपुरी के एएसपी ने कही यह बात:

मैनपुरी के एएसपी ने इस घटना के बारे में बात करतो हुए बताया कि, "थाना किशनी के शमशेरगंज में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी हो गई। एक पक्ष की ईंटें दूसरे पक्ष की ओर रखी गई थी, जिसकी वजह से यह विवाद हुआ। ईंटें हटाई जा रही थी, लेकिन दूसरे पक्ष ने तमंचे से फायरिंग कर दी।"

एएसपी ने आगे बताया कि, "घटना में 3-4 लोगों समेत एक बच्चे को भी छर्रे लगे हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फायरिंग करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज की गई है, कार्रवाई की जाएगी।"

यह है पूरा मामला:

यह पूरा मामला किशनी थाना क्षेत्र के शमशेरगंज गांव का है। यहां विद्याराम बाथम और बीजेपी के जिला मंत्री ओमजी दुबे के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। क्षेत्रीय लेखपाल रेनूबाला और पुलिस बल की मौजूदगी में जमीन की नाप की गई। राजस्व कर्मियों और पुलिस के जाने के बाद विद्याराम बाथम के परिजन घूर (गोबर का ढेर) इकट्ठा कर रहे थे।

बताया जा रहा है कि, इसी दौरान बीजेपी के जिला मंत्री के भाई अंकित और श्रीओम अपने साथियों कुक्कू उसके बेटे मोहन और छन्नू के साथ लाइसेंसी और अवैध असलहों से हमला कर दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में अफरा-तफरी मच गई।

फायरिंग में ये लोग हुए घायल:

फायरिंग में राकेश बाथम (36), उर्मिला देवी बाथम (60), विनीता बाथम (26), सोनपाल बाथम (35) और वहां से गुजर रहा रिहान (14) गोली लगने से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद एम्बुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी लाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT