प्रशासन द्वारा ज़फर के आवास पर हो रही तोड़ने की कार्यवाही
प्रशासन द्वारा ज़फर के आवास पर हो रही तोड़ने की कार्यवाही  Social Media
उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh: उमेश पाल हत्याकांड मामले में प्रशासन द्वारा ज़फर के आवास पर हो रही तोड़ने की कार्यवाही

Deeksha Nandini

उत्तर प्रदेश। उमेश पाल हत्याकांड मामले में प्रशासन से बड़ा एक्शन लेते हुए चकिया इलाके में स्थित जफर अहमद के मकान पर बुलडोजर चलवा दिया हैं। दो मंजिला मकान देखते ही देखते ईट और रेत में तब्दील हो रहा है। मकान को खाली कराने के बाद इसे बुलडोजर के जरिये जमींदोज किया जाएगा। ये कार्रवाई प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने की है।

भारी पुलिस बल का किया बंदोबस्त :

बताया जा रहा हैं कि, दो मंजिले मकान के गेट को बुलडोजर के जरिये तोड़ा जा रहा है, वहां भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है, जिससे बुलडोजर कार्रवाई के दौरान किसी तरह का कोई विरोध न हो। मौके पर अथॉरिटी के आला अधिकार भारी पुलिस बंदोबस्त के साथ मौजूद हैं। जफर अहमद अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है ,जिसके खिलाफ धूमनगंज थाने में कई मुकदमें दर्ज हैं।

बता दें कि बीते शुक्रवार को उमेश पाल की हत्या गोलियां और बम बरसाकर कर दी गयी थी। जिसके बाद प्रयागराज पुलिस आरोपियों पर लगातार दबिश दे रही है। मंगलवार को राजधानी लखनऊ में प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद के महानगर इलाके में स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट में बने फ्लैट को सील किया था। साथ ही वहां लक्सरी गाड़ी को भी सीज किया था। जिला प्रशासन अपराधियों के छिपने और कमाई के स्त्रोत पर लगाम कस रहा है। पीडीए के अधिकारी थोड़ी देर में चकिया इलाके में स्थित खालिद जफर अहमद के मकान पर बुलडोजर चलवाकर उसे जमींदोज करने की कार्रवाई शुरू करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT