सतीश महाना हुए संक्रमित
सतीश महाना हुए संक्रमित Social Media
उत्तर प्रदेश

UP सरकार के एक के बाद एक मंत्री कोरोना के शिकार-अब सतीश महाना हुए संक्रमित

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देश में दिन प्रति-दिन घातक कोरोना संक्रमण के मामलों की रफ्तार तेज होती जा रही है और ये जानलेवा बीमारी किसी को भी नहीं छोड़ रही है, फिर चाहे वो व्‍यक्ति गरीब, अमीर, नेता-अभिनेता ही क्‍यों न हो ये वायरस सभी को चपेट में ले रहा है। अब उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, इस बारे में उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए जानकारी दी है।

मंत्री सतीश महाना ने ट्वीट में लिखा :

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने ट्वीट में लिखा- कोविड-19 के प्रारंभिक लक्षण दिखने पर कल (शुक्रवार) को मैंने टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। डॉक्‍टर्स की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेशन कर लिया है। मेरा निवेदन है कि, आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें है,कृपया अपनी जांच कराने करवा लें।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना शुक्रवार को अपनी व स्टॉफ के 13 लोगों की कोरोना जांच कराई थी, जिसमें सभी को निगेटिव बताया गया था। दोबारा हुई जांच उनके और स्टॉफ के तीन सदस्यों में संक्रमण की पुष्टि हुई। तो वहीं, उत्तर प्रदेश में अब तक राज्य के 13 मंत्रियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

UP में कोरोना के कितने केस :

अगर इस राज्‍य में कोरोना महामारी के स्थिति की बात करें, तो उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 5,447 नए मामले सामने आए हैं, इसके बाद अब संक्रमितों की संख्या भी बढ़कर अब 2,13,824 हो गई है, जबकि 77 लोगों की इस वायरस की कारण मौत हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT