पूर्व MLA की पीट-पीटकर हत्या
पूर्व MLA की पीट-पीटकर हत्या Priyanka Sahu -RE
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर की सनसनीखेज वारदात - पूर्व MLA की पीट-पीटकर हत्या

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देश में एक तरफ कोरोना महामारी का संकटकाल जबरदस्‍त कहर बरपाया हुआ है, तो वहीं उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराध की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं, लूटपाट और कत्ल की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। इसी बीच अब उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में रविवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई हैैै।

लखीमपुर में विधायक निर्वेंद्र मिश्रा की हत्या :

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में तिरकौलिया पढुआ गांव के पास सड़क किनारे विवादित भूमि के चलते पूर्व विधायक निर्वेंद्र कुमार मिश्र की दबंगों ने कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी। साथ ही उनके बेटे को भी पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। बताया जा रहा है कि, विवादित भूमि पर कब्जा करने के मामले में दबंगों से उनकी बहस हो गई, बदमाश हथियारों से लैस थे। इसी दौरान दबंगों ने पूर्व विधायक और उनके बेटे के साथ जमकर मारपीट की। हमले की इस वारदात के बाद पूर्व विधायक के घरवालों ने पुलिस पर हमलावरों से मिलीभगत का आरोप लगाया है।

तो वहीं लखीमपुर के एसपी का कहना है कि, ''जमीनी विवाद में कहासुनी के दौरान पहुंचे पूर्व विधायक अचानक गिर पड़े। इस पर जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।''

पूर्व विधायक के बेटे का कहना :

पूर्व विधायक के बेटे संजीव कुमार मिश्र ने बताया, मेरी जमीन पडुआ अड्डे पर वो विवादित है उसका केस चल रहा है। उस जमीन को जोतने पलिया के सेठ 50-60 लोगों को लेकर आए थे, उनकी मदद में सीओ पलिया भी लगे हुए थे। वो लोग आए मैं गया यहां से और कहा कि जमीन विवादित है। इसको मत जोतिये, लेकिन उन्होंने मुझे मारा। मेरे पिता को भी मारा, मेरे पिता को मारते-मारते ऑन द स्पॉट मार दिया जिन लोगों ने मारा उन्हें पकड़कर हमारे गांव के आदमी उनको मेरे घर पर लाए, लेकिन पलिया सीओ हमारे घर पर लाठीचार्ज करके उन लोगों को छुड़ाकर ले कर चले गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT