आगरा में गणेश विसर्जन के दौरान छह युवक डूबे, तीन को बचाया
आगरा में गणेश विसर्जन के दौरान छह युवक डूबे, तीन को बचाया Social Media
उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh : आगरा में गणेश विसर्जन के दौरान छह युवक डूबे, तीन को बचाया

राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • गोताखोरों की टीम पहुंच गई, जो युवकों की तलाश कर रही है।

  • मौके पर फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया है।

  • गणेश विसर्जन को लेकर सुबह से घाटों पर भीड़ थी।

  • बचाव ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आगरा, उत्तर प्रदेश। प्रदेश में आगरा के न्यू आगरा क्षेत्र में गुरुवार को गणेश विसर्जन के दौरान यमुना नदी में छह युवकों के डूबने की आशंका है हालांकि इनमे से तीन को बचा लिया गया है।पुलिस अभी आधिकारिक रूप से डूबे युवकों की संख्या बताने में असमर्थ है। मौके पर बचाव और राहत कार्य जारी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छह युवक नदी में उतरे थे। सभी गहराई में चले गए और डूबने लगे। उन्हें डूबता देख घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। तैराक युवाओं ने तीन युवकों को तुरंत ही बाहर निकाल लिया, लेकिन तीन पहुंच से इतनी दूर चले गए कि उनका कुछ पता नहीं चला। सूचना पर पुलिस और गोताखोरों की टीम पहुंच गई, जो युवकों की तलाश कर रही है। मौके पर फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया है।

गणेश विसर्जन को लेकर सुबह से घाटों पर भीड़ थी। शाम तक अधिकांश घाटों पर विसर्जन शांतिपूर्वक निपट गया, मगर, न्यू आगरा के खासपुरा गांव के पास शाम को प्रतिमा विसर्जन के समय कुछ युवक यमुना नदी में उतर गए। अंदर जाने पर युवक डूबने लगे। तीन युवकों को तो लोगों ने बचा लिया, लेकिन तीन गहरे पानी में फंस गए। उनके डूबने पर चीख-पुकार मच गई। गांव वाले भी आ गए।

पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गोताखोर और फायर ब्रिगेड को बुला लिया। बचाव कार्य जारी है। अंधेरा होने के चलते इसमें परेशानी आ रही है। आसपास के लोगों का कहना है कि तीन लोग डूब गए हैं, जबकि तीन को गोताखोरों ने बचा लिया।

अपर पुलिस आयुक्त ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद ने बताया कि विसर्जन के दौरान कुछ युवकों की डूबने की सूचना मिली। बचाव ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कितने युवक डूबे हैं, इसकी अभी सही जानकारी नहीं हो पा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT