विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से हथियारों का जखीरा बरामद
विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से हथियारों का जखीरा बरामद Raj Express
उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh : बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से हथियारों का जखीरा बरामद

राज एक्सप्रेस

भदोही, उत्तरप्रदेश। पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा की कस्टडी रिमांड के दौरान पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया है। विष्णु मिश्रा के ठिकाने से पुलिस को एके-47 राइफल और उसके चार खोखों के अलावा कई असलहे मिले हैं। गोपीगंज के अमवा स्थित विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से यह बरामदगी हुई है। यहां पर एके-47 राइफल, चार खोखे, 9 एमएम की पिस्टल के साथ ही कई गोलियां और अन्य असलहा भी मिले हैं।

दुष्कर्म, रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने सहित कई मामलों में आरोपी पूर्व विधायक विजय मिश्र के बेटे विष्णु मिश्र को गुरुवार को पुलिस ने कोर्ट रिमांड पर लिया। सुबह 10 बजे से शुरू हुआ कस्टडी रिमांड तीन बजे तक निर्धारित था। पुलिस ने उससे पूछताछ करने के साथ ही उसे कुछ संदिग्ध स्थानों पर ले जाकर जांच भी की।

विष्णु की निशानदेही पर अमवा स्थित बंद पड़े एक पेट्रोल पंप से एक एके-47, एक अत्याधुनिक पिस्टल, 450 से अधिक कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस अभी और कई अन्य स्थानों पर भी जांच कर सकती है। वर्ष 2020 में पहली बार विष्णु के खिलाफ उसके रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने संपत्ति हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

भदोही एस पी डॉ. अनिल कुमार के अनुसार बिष्णु मिश्रा को 24जूलाई को एसटीएफ ने पुणे से गिरफ्तार किया था। गुरूवार को रिमांड पर लिया गया था उसके निशानदेही पर यह बरामदगी हुई है। एके 47राईफल मैगजीन 375 कारतूस तथा 9 एमएम के पिस्टल उसकी एक मैगजीन 9 कारतूस बरामम किया गया। हथियारों के सोर्स का पता लगाया जा रहा है। एसपी भदोही के अनुसार विजय मिश्रा गैंग का मुख्तार अंसारी गैंग से कनेकशन है। दोनो गैंग ने जो बारदात की है उसमे एके 47 की प्रयोग की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार यह पेट्रोल पंप विजय मिश्रा या उनकी पत्नी के नाम पर है अभी सारी जानकारी एकत्रित की जा रही है। वहीं दूसरी ओर विष्णु की बहन अधिवक्ता रीमा पान्डेय ने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT