Van-Truck Accident in Unnao
Van-Truck Accident in Unnao Social Media
उत्तर प्रदेश

उन्नाव में दर्दनाक हादसे का नजारा देख सिहर उठे लोग

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक भयावह हादसे की खबर सामने आई है, यहां बीते दिन यानी रविवार देर शाम को दो वाहनों वैन और ट्रक की जबरदस्‍त भिड़ंत के बाद वैन आग की लपटों से घिर गई। उन्नाव दर्दनाक हादसे का जो भयावह नजारा सामने आया उसे देखकर हर कोई सिहर उठा और अफरा-तफरी जैसा माहौल रहा।

वैन में लगी भयानक आग :

उन्नाव-हरदोई मार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के नसिरापुर गांव के पास ट्रक और वैन की सीधी भिड़ंत के बाद तेज धमाका हुआ। गैस सिलिंडर से संचालित वैन में इतनी भयानक आग लगी कि, किसी को बचाव का मौका ही नहीं मिला। यहां तक कि, आस-पास के लाेेग मदद के लिए आगे भी आये, लेकिन आग की लपटों ने उनके भी कदम रोक दिए। वैन की इस आग ने ट्रक के अगले हिस्से को भी अपनी चपेट में ले लिया।

वैन से पटाखे की आवाज :

वहीं, नसिरापुर गांव के लोगों द्वारा यह बात भी सामने आई है कि, बचाव के लिए नजदीक आने तक आग बुरी तरह फैल चुकी थी। यहां तक की वैन के अंदर उपस्थित लोग छटपटाते रहे थे, लेकिन बचाव का कोई रास्ता नहीं था, क्‍योंकि वैन से बीच-बीच में पटाखे छूटने जैसी आवाजें लोगों को डरा रही थीं।

7 लोगों की जिंदा जलकर मौत :

हादसा इतना भयावह था कि, वैन में फंसे लोगों को चीखने तक का मौका भी नहीं मिला और आग की लपटों व धुएं से घिरे 7 लोगों की तुरंत ही मौत हो गई। वैन में ड्राइवर सहित दो युवक, दो बच्चे और दो महिलाओं समेत कुल 7 लोग सवार थे। हालांकि इस हादसे के वक्‍त पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन हादसे के भयावह नजारा देख शुरुआत में कुछ समय तक पुलिस के कदम भी ठिठक गए।

बता दें कि, हादसे के बाद जल्‍द ही क्रेन का बंदोबस्त भी किया गया था, क्रेन के सहारे वैन को खींचकर ट्रक से दूर किया गया, तो वहीं इस दौरान दमकल विभाग के कर्मियों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद आग बुझाई, लेकिन तब तक सभी के शरीर आग से जल चुके थे। उन्नाव-हरदोई मार्ग पर हुए इस हादसे के बाद यातायात भी पूरी तरह बंद कर दिया गया था। करीब 2 घंटे बाद शवों को निकाले जाने के बाद यातायात सामान्य हो पाया।

CM योगी ने शोक किया व्यक्त :

वहीं, इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए गहरा शोक व्यक्त किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT