सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर बस्ती में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन: सौम्या
सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर बस्ती में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन: सौम्या Social Media
उत्तर प्रदेश

सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर बस्ती में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन: सौम्या

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले मे प्रदेश सरकार के सफलतापूर्वक चार वर्ष पूर्ण होने पर ''रिफार्म, परफार्म तथा ट्रांसफार्म'' संबंधी कार्यो से जनसामान्य को अवगत कराने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन किये जायेंगे। बृहस्पतिवार को यहां यह जानकारी देते हुए जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार के सफलतापूर्वक चार वर्ष पूर्ण होने पर ''रिफार्म, परफार्म तथा ट्रांसफार्म'' संबंधी कार्यो से जनसामान्य को अवगत कराने के लिए 19 मार्च को 10.00 बजे से भारत रत्न अटल बिहारी प्रेक्षागृह में कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा । हालांकि राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सरकार को कठिन चुनौतियों से पार पाना होगा।

जिले की विकास पुस्तिका का विमोचन, विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की प्रदर्शनी का आयोजन तथा लाभार्थियों को योजनाओं से लाभान्वित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि 20 मार्च को प्रत्येक विधान सभा में विकास योजनाओं का शिलान्यास,लोकार्पण सांसद एवं विधायक करेंगे । 21 मार्च को ग्रामीण क्षेत्र में मिशन किसान कल्याण के अन्तर्गत किसान कल्याण मेले का आयोजन किया जायेगा। नगरीय क्षेत्र में विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं में लाभार्थियों को लाभान्वित किया जायेगा।

22 मार्च को प्रत्येक विधान सभा में मिशन शक्ति के अन्तर्गत सम्मेलन का आयोजन होगा । उन्होंने बताया कि 23 मार्च को मिशन रोजगार तथा 24 मार्च को मिशन श्रमिक कल्याण के अन्तर्गत लाभार्थियों का रजिस्ट्रेशन, कार्ड वितरण का कार्यक्रम किया जायेगा। इसी प्रकार सभी गौआश्रय स्थलों पर कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT