कानपुर प्रशासन का आरोपी गैंगस्टर दुबे के खिलाफ सख्त कदम-गिराया घर
कानपुर प्रशासन का आरोपी गैंगस्टर दुबे के खिलाफ सख्त कदम-गिराया घर Social Media
उत्तर प्रदेश

कानपुर प्रशासन का आरोपी गैंगस्टर दुबे के खिलाफ सख्त कदम-गिराया घर

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के कानपुर में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हुए हमले बाद से UP पुलिस एक्शन में है और आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के खिलाफ सख्त रवैया अपना रखा है। अब हाल ही में यह खबर सामने आ रही है कि, प्रशासन द्वारा विकास दुबे के बिठुर स्थित आवास घर को गिराने का फैसला लिया है।

आरोपी गैंगस्टर दुबे की तलाश तेज :

आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश अब तेज हो चली है, हालांकि अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है, वो अभी तक फरार है। इसी के चलते आरोपी गैंगस्टर दुबे के खिलाफ पुलिस सख्त कदम उठा रही है, अब विकास दुबे के बिठुर स्थित आवास पर जेसीबी का इस्तेमाल करते हुए उसका घर गिरा दिया है। मकान को गिराने के लिए प्रवर्तन दस्ते की टीम आज जेसीबी मशीन लेकर कानपुर स्थित आवास पहुंची, इस दौरान प्रवर्तन दस्ते के साथ भारी पुलिस बल भी गांव में मौजूद रहा।

बताया जा रहा है कि, अपराधी विकास दुबे का घर गैर-कानूनी तरह से बनाया गया था,विकास दुबे अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और उसकी तलाश में पुलिस की 20 टीमें अलग-अलग इलाकों में दबिश देने में जुटी हुई हैं, सभी जिलों के स्थानीय पुलिस को भी अलर्ट पर रखा गया है। इसके अलावा प्रशासन, विकास दुबे की सारी पॉपर्टी अटैच करने की तैयारी कर रहा है, प्रशासन उसकी सभी संपत्तियों की जांच करेगा। साथ ही सभी बैंक अकाउंट्स भी सीज किए जाएंगे।

चौबेपुर के SHO सस्पेंड :

इस दौरान कानपुर गोलीकांड मामले में कानपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई हाथ लगी है, इस मामले में मिलीभगत के आरोप में के चलते पुलिस ने चौबेपुर के थानाध्यक्ष विनय तिवारी को सस्पेंड कर दिया है।

इससे पहले विकास दुबे की कॉल डिटेल से बड़े खुलासे सामने आए थे और इसी के आधार पर 12 लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ की गई, ताकि विकास दुबे को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT