उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा में होगी बारिश
उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा में होगी बारिश Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा में होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

Sudha Choubey

Weather Updates: मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। ठंड के प्रकोप के बीच एक तरफ, जहां दिल्ली-एनसीआर में रविवार 29 जनवरी से धुंआधार बारिश हो रही है। वहीं, आज फिर सोमवार को भी यहां बारिश का दौर जारी है। कभी रुक जाती तो कभी फिर शुरू हो जाती है। बारिश अभी हो रही है। इसी बीच IMD ने पंजाब, हरियाणा, यूपी, दिल्ली में आज भी बारिश होने की संभावना जताई है।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली में आज भी बारिश होने की संभावना जताई है। IMD का अलर्ट जारी किया है कि, पंजाब, हरियाणा, यूपी, दिल्ली में आज भी बारिश होगी, और आगे 24 घंटे बारिश हो सकती है।

IMD वैज्ञानिक डॉ. नरेश कुमार ने बताया:

वहीं, IMD वैज्ञानिक डॉ. नरेश कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, "पश्चिमी विक्षोभ के चलते कल बारिश हुई। पंजाब, हरियाणा, यूपी, दिल्ली में आज भी बारिश होगी। आने वाले दिनों में शीतलहर की कोई उम्मीद नहीं है, 2-3 दिनों तक तापमान में कमी आ सकती है उसके बाद तापमान में बढ़ोतरी होगी।"

मौसम विभाग ने जताया था इन इलाकों में बारिश की संभावना:

इससे पहले मौसम विभाग ने बताया था कि, "अगले 2 घंटों में यमुनानगर, कोसली, सोहाना, रेवाड़ी, पलवल, बावल, नूंह, औरंगाबाद, होडल (हरियाणा), सहारनपुर, गंगोह, शामली, मुजफ्फरनगर,कांधला, खतौली, सकोटी टांडा,मेरठ, हाथरस, मथुरा (UP), भरतपुर, लक्ष्मणगढ़, तिज़ारा, डीग (राजस्थान) में और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश होगी।"

श्रीनगर में देखने को मिला ताजा हिमपात:

जानकारी के लिए बता दें कि, जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में ताजा हिमपात देखने को मिल रहा है। लोग हिमपात का आनंद ले रहे हैं। एक व्यक्ति ने इस बारे में बताया कि, "ये बर्फ ही तो कश्मीर की पहचान है। इस महीने में बर्फबारी होती है जिससे पर्यटन बढ़ता है और बेरोज़गारी भी कम होती है। पर्यटन बढ़ने से अच्छी कमाई हो जाती है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT