Yogi Adityanath ने दी भाई दूज और चित्रगुप्त पूजा की बधाई
Yogi Adityanath ने दी भाई दूज और चित्रगुप्त पूजा की बधाई Social Media
उत्तर प्रदेश

Yogi Adityanath ने दी भाई दूज और चित्रगुप्त पूजा की बधाई

News Agency

लखनऊ। Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को चित्रगुप्त पूजा और भाई दूज के पर्व की प्रदेश वासियों को बधाई दी है। योगी ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, “भाई-बहन के स्नेह और अटूट विश्वास के प्रतीक, सनातन परंपरा के वाहक, पावन पर्व ‘भैया दूज’ ('Bhai Dooj') की समस्त प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई। प्रेम, समर्पण व कर्तव्यपरायणता का यह पर्व सभी के जीवन में अपार खुशियां लाए, यही कामना है।”

योगी ने आज चित्रगुप्त पूजा (Chitragupta Puja) की सभी को शुभकामनायें दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “परमपिता ब्रह्मा (Supreme Father Brahma) जी के दिव्य अंश, भगवान चित्रगुप्त जी के पूजन-दिवस पर प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। भगवान चित्रगुप्त सभी को सन्मार्ग का पथिक बनाएं, सभी के अंतस में सद्कर्मों की प्रेरणा का संचार करें, यही कामना है।” इस दौरान प्रदेश विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी भाई दूज की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “समस्त देशवासियों को ‘भाई दूज’ के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।” गौरतलब है कि देश के प्रमुख पर्व दीपावली के बाद भाई दूज और भगवान चित्रगुप्त की पूजा का पर्व मनाया जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT