यूपी छोड़ बंगाल की चिंता में लगे हैं योगी : अखिलेश
यूपी छोड़ बंगाल की चिंता में लगे हैं योगी : अखिलेश Social Media
उत्तर प्रदेश

यूपी छोड़ बंगाल की चिंता में लगे हैं योगी : अखिलेश

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बंगाल यात्रा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास को ठप करने वाले पश्चिम बंगाल के विकास की बात कर रहे हैं। श्री यादव ने बुधवार को पत्रकारों से कहा कि यूपी में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार के कार्यकाल में जनता डीजल पेट्रोल और महंगाई से परेशान बनी हुई है लेकिन मुख्यमंत्री दूसरे राज्यो मे प्रचार करके वाहवाही लूटने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा '' मुख्यमंत्री योगी बंगाल में बोलते हैं कि वे राम शिव की धरती से आये हैं और बंगाल मे विकास करेंगे लेकिन उत्तर प्रदेश का विकास पूरी तरह से रोक दिया है जब उत्तर प्रदेश मे विकास को रोक दिया है तो फिर बंगाल मे विकास क्या करेंगे ।" उन्होंने आरोप लगाया कि सपा सरकार के समय से चल रहे सारे कामों को सीएम योगी ने रोक दिया है । राज्य की कानून व्यवस्था का इस समय बुरा हाल है । उन्होने पश्चिम बंगाल की जनता से अपील की है कि वो ममता बनर्जी को दुबारा जिताये ताकि नफरत फैलाने वाले काबिज ना हो सके ।

ममता बनर्जी के व्हीलचेयर पर चुनाव प्रचार को भाजपा के नाटक से जुड़े सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सबसे ज्यादा नाटक करके खुद वोट बटोरने का काम करती है लेकिन आज ममता के चोट लगने के कारण व्हील चेयर पर प्रचार कर रही है तो भाजपा नाटक बता रही है । कभी भाजपा के लोग कहते थे कि इटावा के लोगों ने डाक्टर छीन लिये हैं लेकिन आज इटावा की स्वास्थ्य सेवाये कैसी है यह आप खुद देख लें।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के चार साल पूरे हो गये हैं, लेकिन उसके बावजूद भी आज तक लायन सफारी चालू नहीं की जा सकी है। दूसरे यहॉ से शेरो को ले जा कर गोरखपुर की शान बढ़ाने का काम करने मे लगे हुए हैं।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT