चमोली में सीता माता के अखंड महायज्ञ कार्यक्रम में CM पुष्कर धामी
चमोली में सीता माता के अखंड महायज्ञ कार्यक्रम में CM पुष्कर धामी  Social Media
भारत

उत्तराखंड के चमोली में सीता माता के अखंड महायज्ञ कार्यक्रम में CM पुष्कर धामी

Priyanka Sahu

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज बुधवार को चमोली में आयोजित सीता माता (सितूण) अखण्ड महायज्ञ कार्यक्रम में शामिल हुए।

रामायण हम भारतीयों के जीवन का अहम हिस्सा है :

चमोली में आयोजित सीता माता (सितूण) अखण्ड महायज्ञ कार्यक्रम को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संबोधित किया और अपने संबोधन में कहा, "मैं सीता माता से प्रार्थना करूंगा कि, हमारे इस क्षेत्र के सभी नौजवानों को, हमारे सभी विद्यार्थियों को उनके भविष्य में हर क्षेत्र में सफलता प्रदान करें।जितने लोग भी इस कार्यक्रम में पहुंचे हैं, उन पर भगवान राम और माँ सीता जी की कृपा बनी रहे। आप लोग भाग्यशाली हैं कि चार दशक बाद इस महायज्ञ में शामिल होने का मौक़ा मिला है। रामायण हम भारतीयों के जीवन का अहम हिस्सा है और माँ सीता का जीवन हम सब के लिए आदर्श।"

"हमने पेंशन में वृद्धि की है और वृद्धावस्था पेंशन के पात्र पति-पत्नी को लाभ देना भी शुरू कर दिया है। "हमारे सीमांत क्षेत्रों में आवागमन को सुगम करने के लिए मैंने माननीय नितिन गडकरी जी से भेंट की थी, उस दिशा में भी काम हो रहा है। आज 6 घंटे में ऋषिकेश से बदरीनाथ तक पहुंचा जा रहा है, यातायात आसान हो गया है"।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
  • कर्मयोगी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन का काम तेज़ी से चल रहा है। हमने भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार किया है। 1064 हेल्प लाइन पर भ्रष्टाचार की शिकायत की जा सकती है।

  • "मैं प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद देना चाहता हूं कि हमने उनके कुशल मार्गदर्शन में कोरोना से जमकर मुक़ाबला किया, साथ ही दो-दो स्वदेशी वैक्सीन तैयार कर देश के बाहर भी 20 करोड़ वैक्सीन भेजने का काम किया"।

  • मोदी जी के मार्गदर्शन में बदरीनाथ जी के मास्टर प्लान पर काम शुरू हो गया है। ₹280 करोड़ की राशि भी जारी कर दी है। जल्द ही नए स्वरूप में बाबा बदरी विशाल का प्रांगण दिखेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT