CM धामी ने 3वें केंद्रीकृत 'मिड डे मील किचन' का किया शुभारंभ
CM धामी ने 3वें केंद्रीकृत 'मिड डे मील किचन' का किया शुभारंभ Social Media
भारत

उत्तराखंड के देहरादून में CM धामी ने 63वें केंद्रीकृत 'मिड डे मील किचन' का किया शुभारंभ

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • देहरादून में 63वें केंद्रीकृत 'मिड डे मील किचन' का शुभारंभ

  • कर्यक्रम में CM पुष्कर सिंह धामी हुए शामिल

  • CM धामी बोले- इससे बच्चों का जीवन व शारीरिक विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

  • 20,000 बच्चों को सीधे-सीधे भोजन उपलब्ध कराया जाएगा: CM पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून में आयाेेेजित एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया। दरअसल, आज शुक्रवार को देहरादून में अक्षय पात्र फाउंडेशन के सहयोग से सुधौला क्षेत्र में 63वें केंद्रीकृत 'मिड डे मील किचन' का शुभारंभ हुआ, जिसमें CM पुष्कर सिंह धामी ने भी हिस्सा लिया।

मिड डे मील किचन का किया शुभारंभ :

देहरादून में अक्षय पात्र फाउंडेशन के सहयोग से सुधौला क्षेत्र में CM पुष्कर सिंह धामी ने 63वें केंद्रीकृत 'मिड डे मील किचन' का शुभारंभ किया। 'मिड डे मील किचन' के शुभारंभ के मौके पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन में यह बात भी कही है कि, "इसके शुभारंभ से हमारे बच्चों के जीवन और उनके शारीरिक विकास में एक मील का पत्थर साबित होगा।"

इसके पहले चरण में यहां से 20,000 बच्चों को सीधे-सीधे भोजन उपलब्ध कराया जाएगा और आने वाले समय में यहां से 35,000 से अधिक बच्चों को सीधे-सीधे भोजन उपलब्ध कराया जाएगा।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

आवश्यक सामग्री घर तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया :

तो वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आगे यह भी बताया कि, ''नर सेवा नारायण सेवा के भाव से लगातार सेवा कर रहे माता मंगला जी और भोले जी महाराज जी का हार्दिक आभार। आपके सहयोग से निःस्वार्थ सेवा का काम प्रदेश में चल रहा है।हंस फ़ाउंडेशन ने COVID महामारी के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर, राशन, दवाई समेत आवश्यक सामग्री को घर-घर तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT