उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य कोरोना संक्रमित- की सतर्कता बरतने की अपील
उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य कोरोना संक्रमित- की सतर्कता बरतने की अपील Priyanka Sahu -RE
भारत

उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य कोरोना संक्रमित- की सतर्कता बरतने की अपील

Author : Priyanka Sahu

उत्तराखंड, भारत। देश में महामारी कोरोना के संक्रमण की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है और हर दिन नए लोगों को ये वायरस अपना शिकार बना रहा है। साथ ही नेताओं पर भी कोरोना का साया घूम रहा है, एक के बाद एक नेता इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और अब उत्तराखंड की राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रेखा आर्य कोरोना वायरस संक्रमित हो गई है, उनका कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है।

मंत्री रेखा आर्य ने किया ट्वीट-

उत्तराखंड की राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रेखा आर्य में आज शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद इस बारे में उन्‍होंनेे खुद ट्वीट कर जानकारी दी है। साथ ही सभी से सतर्कता बरतने की अपील की है। उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एसिम्प्टमैटिक हूँ और कोई परेशानी नहीं है । डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जाँच करवाएं।

उत्तराखंड में कोरोना के मामले :

बता दें कि, देश के लगभग हर राज्‍य में ये घातक वायरस अपने पैर पसारे हुए है। तो वहीं, उत्तराखंड में भी कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ रहा है, रोज ही कोरोना के नए मामले सामने आने से चिंताएं भी बढ़ रही हैं। वहीं, बीते दिन यानी शुक्रवार काे उत्तराखंड में संक्रमण के 725 नए मामले सामने आए थे एवं 9 मरीजों की मौत हुई, जबकि 508 मरीज इस वायरस को मात देकर ठीक भी हुए। इस राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 81 हजार 211 व कुल मृतक 1 हजार 341 है, फिलहाल सक्रिय मरीज 5 हजार 934 हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT