भाजपा नेत्री हुईं घायल
भाजपा नेत्री हुईं घायल Social Media
उत्तराखंड

आश्रम में फिसलने से भाजपा नेत्री हुईं घायल, अस्पताल में भर्ती

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। उत्तराखंड के ऋषिकेश में बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री उमा भारती पैर फिसलने के कारण घायल हो गई जिनको तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया उनके सिर में चोट और बाएं पैर में दो फ्रैक्चर आए हैं। इस हादसे की जानकारी खुद भाजपा नेत्री उमा भारती ने ट्विटर के माध्यम से साझा की। जिनका इलाज फिलहाल जौलीग्रांट के हिमालयन अस्पताल में चल रहा है।

ट्विटर के जरिए दी जानकारी :

दरअसल भाजपा नेत्री उमा भारती इन दिनों गौमुख से गंगासागर तक गंगा की यात्रा पर है। उसी यात्रा के दौरान रविवार ऋषिकेश के ब्रम्हकुमारी आश्रम के पास अचानक पैर फिसलने से वे गिर गईं, जिन्हें मौजूद लोगों द्वारा तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उमा भारती के पैर मे दो फ्रैक्चर और सिर में चोटे आई हैं। उन्होंने चोट के विषय में ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, उनके पैर में प्लास्टर चढ़ा हुआ है जो अगले एक महीने तक रहेगा। डॉक्टरों की टीम ने 25 घंटे तक अस्पताल में रुकने के लिए कहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT