PM मोदी का पिथौरागढ़ दौरा
PM मोदी का पिथौरागढ़ दौरा  Raj Express
उत्तराखंड

PM मोदी का पिथौरागढ़ दौरा, बहुत सारी विकास परियाेजनाओं की देंगे सौगात: CM धामी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • PM मोदी के पिथौरागढ़ दौरे पिथौरागढ़ दौरे पर CM पुष्कर सिंह की विशेष वार्ता

  • यहां PM मोदी बहुत सारी विकास परियाेजनाओं का शिलान्‍यास करेंगे: CM पुष्कर

  • चुनावों पर बोले CMपुष्कर देशकी जनता आज डबल इंजन की सरकार चाहती है

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखण्ड आगमन के दृष्टिगत पिथौरागढ़ दौरे पर जाने से पूर्व विशेष वार्ता कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

उत्तराखंड वासियों के लिए खुशी और हर्ष का अवसर :

इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि, हम सब उत्तराखंड वासियों के लिए खुशी और हर्ष का अवसर है कि, माननीय प्रधानमंत्री जी उत्तराखंड प्रवार पर आ रहे है। इस दौरान वे यहां एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे एवं बहुत सारी विकास परियाेजनाओं का शिलान्‍यास करेंगे।

देश की जनता डबल इंजन की सरकार चाहती है :

इसके अलावा 5 राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह बात भी कहीं कि, "मैंने राजस्थान, मध्य-प्रदेश और छत्तीसगढ़ को लोगों का एक भाव देखा है और उससे पहले हैदराबाद और तेलंगाना में भी देखा है। निश्चित रूप से देश की जनता आज डबल इंजन की सरकार चाहती है।"

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 11 व 12 अक्टूबर को पिथौरागढ़ के प्रस्तावित दौरे पर रहेंगे। ऐसे में तैयारियां जारी है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी की पिथौरागढ़ में होने वाली जनसभा के दृष्टिगत पार्टी ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को प्रभारी और पूर्व मंत्री एवं प्रदेश उपाध्यक्ष बलवंत सिंह भौंर्याल को संयोजक की जिम्मेदारी सौंपी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT