CM पुष्‍कर सिंह धामी
CM पुष्‍कर सिंह धामी Raj Express
उत्तराखंड

उत्तराखण्ड गुरुकुलों की भूमि रही है, इस धरती पर अनेक महान ऋषि-मुनियों ने कई ग्रन्थों की रचना की: CM पुष्‍कर

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • नैनीताल में पार्वती प्रेमा जगाती सरस्वती विहार सीनियर सेकेण्ड्री स्कूल का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम

  • कार्यक्रम में शामिल हुए CM पुष्कर सिंह धामी

  • सबसे महत्वपूर्ण स्थान अगर किसी का है तो वह हमारी शिक्षा और शिक्षकगणों का है: CM

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज शनिवार को नैनीताल में पार्वती प्रेमा जगाती सरस्वती विहार सीनियर सेकेण्ड्री स्कूल का वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए और कार्यक्रम को संबोधित किया।

कार्यक्रम में CM पुष्कर सिंह धामी का संबोधन :

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कार्यक्रम को संबोधित कर कहा, "आज पार्वती प्रेमा जगाती सरस्वती विहार सीनियर सेकेंडरी स्कूल, नैनीताल के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं व महानुभावों का मैं हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करता हूं। मैं आज वार्षिकोत्सव के अवसर पर उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई देता हूं व माँ सरस्वती से यह प्रार्थना करता हूं कि पार्वती प्रेमा जगाती सरस्वती विहार सीनियर सेकेंडरी स्कूल भविष्य में सफलता के नए आयाम स्थापित करे।"

प्यारे विद्यार्थियों हमारी संस्कृति में शिक्षा ग्रहण करने का अर्थ सिर्फ किताबी ज्ञान तक सीमित नहीं है बल्कि यह एक ऐसी यात्रा है जिसमे हम स्वयं के अस्तित्व की भी खोज करते हैं।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

सबसे महत्वपूर्ण स्थान हमारी शिक्षा और शिक्षकगणों का है :

आगे उन्‍होंने कहा, एक व्यक्ति के रूप में हमारे सर्वांगीण विकास और श्रेष्ठ समाज के निर्माण में सबसे महत्वपूर्ण स्थान अगर किसी का है तो वह हमारी शिक्षा और शिक्षकगणों का है। हमारी देवभूमि उत्तराखण्ड गुरुकुलों की भूमि रही है, इस पावन धरती पर अनेक महान ऋषि-मुनियों ने कई ग्रन्थों की रचना की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT