होमगार्ड एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस पर बोले CM पुष्‍कर
होमगार्ड एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस पर बोले CM पुष्‍कर Raj Express
उत्तराखंड

होमगार्ड एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस पर बोले CM पुष्‍कर- सेना की तर्ज पर हमने कैंटीन सुविधा शुरू की

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • होमगार्ड्स एवं नागरिक सुरक्षा के स्थापना दिवस पर देहरादून में कार्यक्रम आयोजित

  • राज्य में कानून व्यवस्था को सुचारु रूप से संचालित करने में सभी का बहुत बड़ा योगदान है: CM पुष्‍कर

  • इस वर्ष हमने होमगार्ड्स के लिए सेना की तर्ज पर कैंटीन की सुविधा भी शुरू की है: CM पुष्‍कर सिंह धामी

उत्तराखंड, भारत। आज बुधवार को होमगार्ड्स एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस है, इस अवसर पर देहरादून में होमगार्ड्स एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस का कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल हुए और कार्यक्रम को संबोधित किया।

देहरादून में होमगार्ड्स एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस के कार्यक्रम को संबोधित कर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने संबोधन में कहा- आज देहरादून में होमगार्ड्स एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित सभी महानुभावों का मैं हार्दिक स्वागत एवं धन्यवाद करता हूं। मैं सर्वप्रथम आप सभी को होमगार्ड्स एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ और आपके हौसले को नमन करता हूँ। आप सभी जवान हमारे सहयोगी हैं और विभिन्न क्षेत्रों में हमें सहयोग प्रदान कर रहे हैं।

राज्य में कानून व्यवस्था को सुचारु रूप से संचालित करने में आप सभी का बहुत बड़ा योगदान है। मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि, हमारी सरकार आपको सहयोग देने के लिए हर प्रकार से तत्पर है। इस वर्ष हमने होमगार्ड्स के लिए सेना की तर्ज पर कैंटीन की सुविधा भी शुरू की है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आगेआगे यह भी कहा कि, बीते 28 नवंबर को हमारी सरकार ने साहसिक निर्णय लेते हुए महिला होमगार्ड्स को प्रसूति अवकाश देने का फैसला किया था। हमने समस्त होमगार्ड्स स्वयंसेवकों हेतु पूरे सेवाकाल में 6 माह का चिकित्सा अवकाश प्रदान करने की संस्तुति प्रदान की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT