नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय छात्रावास के भवन का उद्घाटन
नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय छात्रावास के भवन का उद्घाटन Raj Express
उत्तराखंड

नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय छात्रावास के भवन का किया उद्घाटन

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • देहरादून में नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय छात्रावास के भवन का उद्घाटन

  • हमारे राज्य में कमजोर, पिछड़े वर्ग के साथ ही अनाथ एवं बेघर बच्चों के लिए इस तरह के 13 छात्रावास संचालित है: CM पुष्कर

देहरादून, उत्तराखंड। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज सोमवार को नए साल पर देहरादून में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस आवासीय छात्रावास कौलागढ़ सहसपुर के भवन का लोकार्पण एवं गणवेश वितरण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर उन्‍होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय छात्रावास के भवन का उद्घाटन किया।

नेताजी सुभाष चन्द्र बोस आवासीय छात्रावास कौलागढ़ सहसपुर के भवन का लोकार्पण एवं गणवेश वितरण कार्यक्रम को संबोधित कर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, "देहरादून में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस आवासीय छात्रावास में आयोजित इस कार्यक्रम में सभी छात्र-छात्राओं, शिक्षकों तथा उपस्थित अतिथियों का मैं स्वागत एवं अभिनन्दन करता हूँ। मैं सबसे पहले आप सभी को नए साल की बधाई एवं शुभकामनायें देता हूँ और आपके स्वस्थ जीवन के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। इसके साथ ही इस भवन के लोकार्पण की भी बधाई देता हूँ।"

नए साल के अवसर पर आप सबके बीच उपस्थित होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। इस भवन का शिलान्यास मैंने ही किया था और मुझे ख़ुशी है कि इस भवन का लोकार्पण भी मेरे द्वारा हो रहा है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आगे यह भी कहा कि, ''हमारे राज्य में कमजोर, पिछड़े वर्ग के साथ ही अनाथ एवं बेघर बच्चों के लिए इस तरह के 13 छात्रावास संचालित है जिसमे लगभग 1000 से अधिक बच्चों के लिए सभी सुविधाएँ निशुल्क उपलब्ध कराई जा रही हैं। जिन बालिकाओं को यह पता नहीं था कि वो कभी स्कूल जा पाएंगे या नहीं उन बालिकाओं ने अवसर मिलने पर अपनी प्रतिभा से हम सबको अचंभित किया है और देश में अपना नाम रोशन किया है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT