ED Raid IFS अधिकारी सुशांत पटनायक
ED Raid IFS अधिकारी सुशांत पटनायक Raj Express
उत्तराखंड

IFS अधिकारी सुशांत पटनायक के घर ईडी की छापेमारी, नोट गिनने के लिए बुलाई गई मशीन

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कैश गिनने के लिए ED अधिकारियों ने मंगाई 2 मशीन।

  • IFS अधिकारी के आवास पर दस्तावेजों की भी जांच जारी।

  • कांग्रेस नेता के आवास पर ED अधिकारी कर रहे जांच।

उत्तराखंड। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उत्तराखंड में बुधवार को छापेमारी जारी है। एक ओर जहाँ पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता हरक सिंह के ठिकानों पर छापेमारी जारी यही वहीं दूसरी ओर IFS अधिकारी सुशांत पटनायक के घर पर भी ईडी ने रेड डाली है। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों को अब तक कितनी सम्पत्ति मिली इसकी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन अधिकारी सुशांत पटनायक के आवास पर नोट गिनने की मशीन लेकर पहुंचे हैं।

IFS अधिकारी सुशांत पटनायक के आवास पर ईडी अधिकारी करीब 8 घंटों से मौजूद हैं। सूय्टरों के अनुसार अब तक भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है। ईडी अधिकारियों ने नोट गिनने के लिए दो मशीन बुलवाई है। सुशांत पटनायक के आवास पर दस्तावेजों की भी जांच की गई है।

पिछली बार IFS अधिकारी सुशांत पटनायक उस समय चर्चा में आए थे जब एक महिला ने उनपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। अब ईडी अधिकारी बुधवार सुबह से सुशांत पटनायक के आवास पर मौजूद हैं। किस मामले की जांच करने अधिकारी पहुंचे हैं यह सार्वजानिक नहीं किया गया है। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने भी अभी कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT