टनकपुर में 8 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना का शिलान्यास:CM धामी बोले-प्रदेश में विकास कार्यों की प्रगति संतोषजनक
टनकपुर में 8 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना का शिलान्यास:CM धामी बोले-प्रदेश में विकास कार्यों की प्रगति संतोषजनक Raj Express
उत्तराखंड

टनकपुर में 8 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना का शिलान्यास:CM धामी बोले-प्रदेश में विकास कार्यों की प्रगति संतोषजनक

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • विभिन्न राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम में CM पुष्कर सिंह धामी

  • CM पुष्कर ने कहा, प्रदेश में जारी विकास कार्यों की प्रगति संतोषजनक है

  • हमने चुनाव से पूर्व समान नागरिक संहिता का वायदा किया था, जिसे हमने पूरा किया है: पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी के साथ आज मंगलवार को टनकपुर (चम्पावत) में आयोजित विभिन्न राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान टनकपुर में 2,217 करोड़ रुपए की लागत वाली 8 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया। CM पुष्‍कर सिंह ने टनकपुर में आयोजित विभिन्न राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम में आए सभी लोगों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन कर कार्यक्रम को संबोधित किया।

आने वाले समय में टनकपुर में श्रद्धालुओं के आने का आंकड़ा बढ़ेगा :

विभिन्न राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम प्रदेश में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा- अनेक परियोजनाओं पर काम हो रहा है। प्रदेश में जारी विकास कार्यों की प्रगति संतोषजनक है। हर साल 50 लाख से अधिक श्रद्धालु मां पूर्णागिरी के धाम टनकपुर में आते हैं। आने वाले समय में यह आंकड़ा बढ़ेगा। अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आद‍ि कैलाश के दर्शन किए। जिसके बाद से बहुत सारे लोग यहां आ रहे हैं। हमारा प्रदेश धार्मिक रूप से अत्यंत महत्वपूर्ण है।

पहले चुनाव से पहले लोगों को बरगलाने का काम होता था, लेक‍िन अब यह बदल रहा है। हमने चुनाव से पूर्व समान नागरिक संहिता का वायदा किया था, जिसे हमने पूरा किया है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT