CM पुष्कर सिंह धामी
CM पुष्कर सिंह धामी Raj Express
उत्तराखंड

Haldwani Riots : गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं, उपद्रवियों से एक एक पाई वसूली जाएगी - CM पुष्कर सिंह धामी

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स :

  • हल्द्वानी हिंसा में 5 लोग मारे गए और कई घायल हैं।

  • 15 दिन के अंदर पेश की जाएगी मजिस्ट्रियल जांच रिपोर्ट।

  • मुख्यमंत्री ने कहा, बिना झुके काम किया जाएगा।

Haldwani Riots : उत्तराखंड। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी हिंसा में शामिल आरोपियों को चेतावनी दी है। मुख्यमंत्री ने कहा, हम गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उपद्रवियों से एक - एक पाई वसूली जाएगी। 8 फरवरी को उत्तराखंड के हल्द्वानी में अवैध कब्जा हटाने गए पुलिस प्रशासन पर लोगों ने हमला कर दिया था। इस हमले में 5 लोग मारे गए और कई घायल हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "उपद्रवियों से एक - एक पाई वसूली जाएगी। कानून सख्ती से बिना रुके बिना झुके काम किया जाएगा। दंगाइयों ने आग से खेलने की कोशिश की है जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अनेक जगह पर अतिक्रमण किया गया है। सरकार अपना दायित्व निभा रही थी। ऐसे अतिक्रमण को हटा रही थी जो अवैध था लेकिन हम गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। पीएम मोदी ने नेतृत्व में सरकार प्रदेश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है।"

बता दें कि, हल्द्वानी हिंसा पर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने नैनीताल, कुमायूं मण्डल आयुक्त को हल्द्वानी हिंसा मामले में पत्र लिखा था। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने 15 दिन के भीतर मजिस्ट्रियल जांच रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है।" इस मामले में अभी जांच जारी है। 8 फरवरी को उस समय हल्द्वानी में हिंसा भड़क गई थी जब पुलिस - प्रशासन के अधिकारी हल्द्वानी में अवैध कब्जा हटाने गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT