Haldwani Violence: नैनीताल की डीएम ने कुछ शर्तों के साथ कर्फ्यू में ढील के आदेश जारी किए
Haldwani Violence: नैनीताल की डीएम ने कुछ शर्तों के साथ कर्फ्यू में ढील के आदेश जारी किए Raj Express
उत्तराखंड

Haldwani Violence: नैनीताल की डीएम ने कुछ शर्तों के साथ कर्फ्यू में ढील के आदेश जारी किए

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • बनभूलपुरा में लगे कर्फ्यू में ढील

  • नैनीताल की डीएम वंदना सिंह ने दंगा प्रभावित क्षेत्र में कर्फ़्यू में ढील के आदेश दिए

  • कुछ शर्तों के साथ डीएम ने जारी किए आदेश

Haldwani Violence: उत्तराखंड के हल्द्वानी में 8 फ़रवरी को अवैध अतिक्रमण हटाने गई प्रशासन की टीम पर स्थानीय लोगों द्वारा हमले किए जाने के चलते यहां हिंसा भड़क गई थी। इसके बाद से यहां कर्फ्यू लगा दिया गया था। आज यह खबर सामने आई है कि, हल्द्वानी में आज गुरुवार को कर्फ्यू में ढील दी गई है, ताकि लोग रोजमर्रा की जरूरत का सामान ले सके। डीएम ने कुछ शर्तों के कर्फ्यू में ढील देने के आदेश जारी किए है।

दरअसल, नैनीताल की डीएम वंदना सिंह ने दंगा प्रभावित क्षेत्र में कर्फ़्यू में ढील के आदेश दिए और आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए दुकानें और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति दी गई है। डीएम की ओर से जारी किए गए आदेश के मुताबिक, आदेश के तहत बनभूलपुरा क्षेत्र के गौजाजाली, रेलवे बाज़ार एफसीआई गोदाम परिसर में आज सुबह 9 बजे से शाम चार बजे तक की ढिलाई दी गई। इसके अलावा बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में दो घंटे के लिए कर्फ्यू में ढिलाई बरती जाएगी, यहाँ सुबह 9 बजे से सुबह 11 बजे तक ही कर्फ़्यू में ढील दी गई है। हालांकि इस दौरान इंटरनेट सेवा पूरी तरह बंद रहेगी, प्रशासन के द्वारा दुकानों को जरुरी सामान भी मुहैया कराया जाएगा।

तो वहीं, कर्फ़्यू वाले क्षेत्रों में रहने वाले विद्यार्थियों को बोर्ड या यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं या प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए प्रवेश पत्र दिखाए जाने के बाद परीक्षा अवधि में बाहर जाने की इजाजत दी जा सकेगी। इस बारे में डीएम की ओर से संबंधित अधिकारियों को आदेश की कॉपी भेज दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT