उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में PM मोदी ने की पार्वती कुंड की पूजा
उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में PM मोदी ने की पार्वती कुंड की पूजा Raj Express
उत्तराखंड

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में PM मोदी ने की पार्वती कुंड की पूजा एवं आदि कैलाश के किए दर्शन

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर PM मोदी

  • PM मोदी ने पार्वती कुंड की पूचा अर्चना की

  • PM मोदी ने कैलाश व्यू प्वाइंट से आदि कैलाश के दर्शन किए

उत्तराखंड, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को देव भूमि उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर है। वे आज सुबह सबसे पहले आध्यात्मिक महत्व वाले जोगेश्वर धाम और पिथौरागढ़ पहुंचे। इस मौके पर PM मोदी के साथ राज्‍य के मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे।

कैलाश व्यू प्वाइंट से आदि कैलाश के किए दर्शन :

इस दौरान पिथौरागढ़ में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्वती कुंड की पूचा अर्चना की। साथ ही कैलाश व्यू प्वाइंट से आदि कैलाश के दर्शन किए। तो वहीं, PM मोदी ने सशस्त्र बलों के जवानों, स्थानीय लोगों से मुलाकात की और गुंजी, उत्तराखंड में कला प्रदर्शनी का दौरा किया।

गुंजी में पीएम मोदी के आगमन को लेकर उत्साह का माहौल :

पीएम मोदी सेना, आईटीबीपी और बीआरओ कर्मियों के साथ आज बातचीत कर उनसे सीमा के हालात पर चर्चा करेंगे, इसके बाद वे गुंजी गांव लोगों के साथ भी संवाद करेंगे। देश की सीमा से सटे गांव गुंजी में पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर उत्साह का माहौल है।

4200 करोड़ रुपए की देंगे सौगात :

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड में आज कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन कर 4200 करोड़ रुपए की सौगात देंगे। इसके साथ ही एक जनसभा को संबोधित करेंगे और आईटीबीपी और बीआरओ कर्मचारियों के साथ भी बातचीत करेंगे।

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड का दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT