मंगेश घिल्डियाल ने लिया जायजा
मंगेश घिल्डियाल ने लिया जायजा RE BHOPAL
उत्तराखंड

Uttarkashi Tunnel Accident : रोकी गई सुरंग की खुदाई, PMO उप सचिव मंगेश घिल्डियाल ने लिया मौके का जायजा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पीएमओ के उप सचिव जायजा लेने उत्त्तरकाशी पहुंचे।

  • 40 लोग टनल के अंदर फंसे हुए है।

  • पाइप के जरिए जरुरत की सामाग्री भेजी जा रही।

उत्तराखंड। उत्तरकाशी टनल हादसे में रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, सिल्क्यारा टनल के अंदर 41 मजदूर फंसे हुए हैं। इसी बीच शुक्रवार को पीएमओ के उप सचिव मंगेश घिल्डियाल घटनास्थल पर पहुंचे हैं, और हालातों का जायजा ले रहे हैं। वहीं इंदौर से नई ऑगर्स मशीन उत्तरकाशी भेजी गई है, जो कि शनिवार को पंहुचेगी। अभी खुदाई का काम अस्थाई रूप बंद किया गया है।

6 दिन से टनल में फंसे हैं 41 मजदूर :

उत्तरकाशी में दीपावाली के दिन सुबह 4 बजे टनल का 60 मीटर हिस्सा धंस गया। हादसे में 41 मजदूर फंसे हुए हैं। 6 दिन तक अंदर फंसे हुए लोगों की संख्या 40 बताई जा रही है, अभी तक रेस्क्यू ऑपरेशन में कामयाबी नहीं मिल सकी है। टनल में फंसे लोगों को पाइप के जरिए ऑक्सीजन, दवाई और खान - पान की सामाग्री भेजी जा रही है।

उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटनास्थल पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह (सेवानिवृत्त) भूस्खलन के बाद सुरंग के अंदर फंसे 40 श्रमिकों की जान बचाने के लिए चल रहे बचाव अभियान की प्रगति की समीक्षा करने के लिए उत्तरकाशी में सिल्क्यारा सुरंग पहुंचे और कहा, "काम चल रहा है...चीजे भेज दी गई हैं.. हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं..." पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT