निकायों में चयनित कार्मिकों के शपथ ग्रहण समारोह में CM धामी
निकायों में चयनित कार्मिकों के शपथ ग्रहण समारोह में CM धामी  Raj Express
उत्तराखंड

निकायों में चयनित कार्मिकों के शपथ ग्रहण समारोह में बोले CM धामी- सभी मेहनत और ईमानदारी से अपने कार्य करें

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • विभिन्न निकायों में चयनित कार्मिकों के शपथ ग्रहण समारोह में CM पुष्कर सिंह धामी

  • युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार से जोड़ने का काम चल रहा है : CM पुष्कर

  • CM धामी ने कहा, भर्ती परीक्षाओं में पारदर्शिता के लिए नकलरोधी कानून लेकर आए हैं

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज रविवार को विभिन्न निकायों में चयनित कार्मिकों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और समारोह को संबोधित किया।

चयनित कार्मिकों को बधाई :

कार्मिकों के शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चयनित कार्मिकों को बधाई देते हुए कहा- विभिन्न निकायों में चयनित कार्मिकों के शपथ ग्रहण समारोह में मैं आप सभी चयनित कार्मिकों को बधाई देता हूं। आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने नेतृत्व में पिछले 9 वर्षों में युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार से जोड़ने का काम चल रहा है। इसी कड़ी में रोजगार मेले का आयोजन किया रहा है। राज्य सरकार के अधीन विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को भरने के प्रयास चल रहे हैं। आप सभी के निकायों में आने के बाद तेजी से काम हो सकेंगे।

जीवन को सार्थक बनाने के लिए आपको उदार, विनम्र, संवेदनशील भी होना होगा। आप सभी मेहनत और ईमानदारी से अपने कार्य करें। ये सेवा भले ही एक सीमित समय के बाद समाप्त हो जायेगी, लेकिन आपके द्वारा निर्धारित मानक संपूर्ण जीवन आपके साथ रहेंगे।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आगे यह भी कहा कि, हम अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रहे हैं, जिसके आप सभी महत्वपूर्ण कारक हैं। भर्ती परीक्षाओं में पारदर्शिता के लिए हम नकलरोधी कानून लेकर आए हैं। हमने नकल कराने वाले माफियाओं को जेल भेजने का काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT