चार दिन से लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या
चार दिन से लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या Social Media
भारत

चार दिन से लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या, महिलाओं ने घेरा पुलिस की गाड़ी

Sudha Choubey

देहरादून, भारत। उत्तराखंड (Uttarakhand) से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर क्षेत्र के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की हत्या की पुष्टि कर ली गई है। आज 19 वर्षीय लड़की का शव शुक्रवार को उत्तराखंड पुलिस को मिला। युवती पिछले चार दिनों से ऋषिकेश स्थित एक रिजॉर्ट से लापता थी, जहां वह काम करती थी। पुलिस ने लापता मामले की जांच शुरू कर दी थी और रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य और राज्य के पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

महिलाओं ने घेरी पुलिस की गाड़ी:

वहीं, उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड में आरोपियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी को महिलाओं ने घेरा। 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट कुछ दिन पहले लापता हो गई थी और आज उसका शव मिला है।

DGP अशोक कुमार ने कही यह बात:

DGP अशोक कुमार ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि, "बच्ची 5-6 दिन पहले लापता हो गई थी। रिसॉर्ट का क्षेत्र नियमित पुलिस थाना क्षेत्र में नहीं आता है। यहां पटवारी पुलिस व्यवस्था है और उसके तहत FIR दर्ज की गई, जो रिजॉर्ट के मालिक की ओर से किया गया था।"

उन्होंने आगे कहा कि, "कल ज़िला अधिकारी द्वारा ये मामला लक्ष्मण झूला पुलिस को सौंपा गया। 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझा लिया गया। इसमें रिजॉर्ट का मालिक आरोपी निकला। मालिक पुलकित समेत 3 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।"

पुष्कर सिंह धामी ने कही यह बात:

ऋषिकेश में 19 साल की बच्ची के संदिग्ध हालात में लापता होने पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "ये बहुत दुखद घटना है, बहुत ही जघन्य अपराध है। गिरफ़्तारियों को लेकर पुलिस अपना काम कर रही है। ऐसे जघन्य अपराधों पर जितनी कठोर सजा हो सकती है, वो होगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT