UP में BJP सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव
UP में BJP सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव Priyanka Sahu -RE
भारत

UP में BJP सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। देशभर में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में बड़े स्‍तर पर राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान जारी होने के बाद भी देश में कोरोना की तीसरी लहर का खतरा मंडराया हुआ है। तो वहीं, कई राज्‍यों में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट से हाल बेहाल हैं। इस बीच इन दिनों एक के बाद एक नेताओं पर कोरोना का साया मंडराया हुआ है। आए दिन किसी न किसी राज्‍य में नेताओं के कोरोना की चपेट में आने की पुष्टि हो रही हैं। अब आज रविवार उत्‍तर प्रदेश से यह खबर सामने आई है कि, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

वरुण गांधी ने ट्वीट कर दी जानकारी :

दरअसल, उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी ने खुद अपने कोरोना संक्रमित या कहे कोरोना पॉजिटिव के बारे में सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट जारी कर यह जानकारी दी है। खुद को आइसोलेट कर लिया है। वरुण गांधी ने रविवार को कोरोना पॉजिटिव के बारे में ट्वीट कर लिखा- पिछले तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद कोरोना के काफ़ी लक्षणों के साथ मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। हम अभी कोरोना की तीसरी लहर और चुनाव प्रचार अभियान के दौर से गुजर रहे हैं। इसके मद्देनजर चुनाव आयोग को एहतियातन उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं के लिए टीके की डोज बढ़ा देना चाहिये।

UP में कोरोना के मामले :

अगर उत्‍तर प्रदेश के कोरोना मामलों की बात करें तो इस राज्‍य में भी कोरोना की तीसरी लहर बेकाबू हो रही है, जिसके चलते यहां भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आज र‍विवार को बीते 24 घंटे में कोरोना के 7,695 नए कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई और अब पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 25,974 हो गई है। तो वहीं, आज से पूरे प्रदेश में रात 10 से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है।

बता दें कि, इससे पहले बीते दिन UP में इटावा से सांसद रामशंकर कठेरिया कोरोना पॉजिटिव आए थे, उन्‍होंने भी ट्वीट कर कहा था- मैं विगत 3 दिन से अस्वस्थ था। कोरोना संक्रमण की जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए मैं होम आइसोलेट हूँ। मेरे सम्पर्क में आए उन सभी लोगों से आग्रह है कि वह भी अपनी कोरोना की जांच अवश्य करा लें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT