उत्तराखंड के चकराता में दर्दनाक हादसा
उत्तराखंड के चकराता में दर्दनाक हादसा  Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

उत्तराखंड के चकराता में दर्दनाक हादसा- यात्रियों से भरा वाहन खाई में गिरा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • उत्तराखंड में चकराता क्षेत्र के बुल्हाड़-बायला मार्ग पर दर्दनाक हादसा

  • यात्रियों से भरा एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरा

  • खाई से वाहन गिरने से 14 लोगों की मौत, कई घायल

  • CM पुष्कर सिंह धामी ने सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया

उत्तराखंड, भारत। देश के किसी न किसी राज्‍य से अनहोनी की घटनाएं लगातार सुनने को मिल ही रही हैं। अब आज रविवार को उत्तराखंड में चकराता क्षेत्र के अंतर्गत बुल्हाड़-बायला मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, यहां यात्रियों से भरा एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

हादसे में 14 लोगों की मौत :

बताया जा रहा है कि, यह दर्दनाक हादसा आज सुबह करीब 10 बजे हुआ है और यात्रियों से भरा यह वाहन चकराता के भरम खत के बायला गांव से विकासनगर की ओर जा रहा था, तभी गाड़ी (यूटिलिटी) बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से करीब 300 मीटर आगे चलकर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत एवं कई घायल हुए है। जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई यूटिलिटी वाहन 25 लोग सवार थे।

हादसे की सूचना पाते ही मौके के लिए प्रशासन, पुलिस व एसडीआरएफ टीम रवाना हुई है और घटनास्‍थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान देहरादून डीएम डॉ. आर राजेश कुमार ने बताया है कि, ''एसडीएम और एडीएम घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। देहरादून से डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची है। उक्त डॉक्टरों द्वारा मौके पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। मृतकों और घायलों को आर्थिक सहायता देने के लिए शासन से संस्तुति की गई है।''

हादसे पर CM धामी ने जताया शोक :

उत्तराखंड में देहरादून के विकासनगर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा- चकराता क्षेत्र के अंतर्गत बुल्हाड़-बायला मार्ग पर हुए हृदय विदारक सड़क हादसे पर शोक व्यक्त करता हूँ। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे। जिला प्रशासन को बचाव व राहत कार्यों में तेजी लाने और घायलों को तत्काल उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT