फाजिल्का में हथियार व 25 किलो हेरोइन बरामद
फाजिल्का में हथियार व 25 किलो हेरोइन बरामद Social Media
भारत

फाजिल्का में हथियार व 25 किलो हेरोइन बरामद

News Agency

जालंधर। सीमा सुरक्षा बल ने फाजिल्का के गांव चूरीवाला चुस्ती के पास पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा गिराए गए एक पिस्तौल, दो मैग्जीन, 50 कारतूस और 25 किलो हेरोइन बरामद की है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में हेरोइन की कीमत एक अरब 25 करोड़ रुपये बताई जा रही है। बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आज लगभग पांच बजे, सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने गाँव - चूरीवाला चुस्ती, जिला - फाजिल्का के पास पड़ने वाले क्षेत्र में पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाली संदिग्ध उड़ने वाली वस्तु / ड्रोन की भनभनाहट सुनी। सैनिकों ने संदिग्ध उड़ती हुई वस्तु को गोली मारकर रोकने की कोशिश की। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और पुलिस और संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया गया।

अधिकारी ने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन की आवाज का पीछा किया और चुरीवाला चुस्ती गांव के पास एक कृषि क्षेत्र में पहुंचे, जहां बीएसएफ के जवानों ने फिर से ड्रोन की दिशा में गोलीबारी की। इस बीच, उन्होंने पास के इलाके में 3-4 संदिग्ध व्यक्तियों की आवाजाही भी देखी। एक त्वरित कार्रवाई में सैनिकों ने उन्हें चुनौती दी और उपद्रवियों के संदिग्ध आंदोलन की दिशा में गोलीबारी की। हालांकि वे मौके से फरार होने में सफल हो गए। प्रारंभिक तलाशी के दौरान, बीएसएफ दल ने पीले चिपकने वाले टेप में लिपटे तीन बड़े आकार के पैकेट बरामद किए। इन तीन पैकेटों को खोलने पर इनमें से सात किलो 500 ग्राम संदिग्ध हेरोइन, एक पिस्टल, दो मैगज़ीन और 50 कारतूस बरामद हुए। बाद में गहन जांच करने पर सुबह आठ बजे जवानों को एक कंबल में लिपटे हुए हेरोइन के सात और पैकेट मिले जिनमें कुल 17 किलो 500 ग्राम हेरोइन थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT