KK की मौत पर प.बंगाल BJP सांसद ने गृह मंत्री को लिखा पत्र
KK की मौत पर प.बंगाल BJP सांसद ने गृह मंत्री को लिखा पत्र Social Media
भारत

सिंगर KK की मौत पर प.बंगाल BJP सांसद ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, की ये मांग

Author : Sudha Choubey

BJP MP Saumitra Khan Letter: जाने-माने सिंगर केके का मंगलवार की रात एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान निधन हो गया था। वह कोलकाता के नजरूल में एक लाइव कॉन्सर्ट में प्रस्तुति दे रहे थे। आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इन सबके बीच कोलकाता में मशहूर गायक केके के निधन के बाद बंगाल सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। साथ ही प.बंगाल BJP सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan) ने गायक KK की मृत्यु पर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पत्र लिखा है।

सौमित्र खान ने पत्र में की ये मांग:

इसे लेकर प.बंगाल BJP सांसद सौमित्र खान ने गायक KK की मृत्यु पर गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर कहा कि, "ऑडिटोरियम में 3,000 की क्षमता के बजाय 7,000 लोगों को अंदर जाने की अनुमति देने, AC के काम नहीं करने व अस्पताल में KK को भर्ती किए जाने के दौरान TMC नेताओं की उपस्थिति पर जांच की मांग की है।"

सिंगर KK की मौत पर प.बंगाल BJP सांसद ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, की ये मांग

जानकारी के लिए बता दें कि, सिंगर केके की बीते दिन मंगलवार की रात एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मौत हो गई। वह कोलकाता के नजरूल में एक लाइव कॉन्सर्ट में प्रस्तुति दे रहे थे और अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद वह कार्यक्रम से लौट आए, जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

सिंगर की मौत पर अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया गया था। रिपोर्ट्स में केके के सिर में चोट लगने का दावा भी किया गया, साथ ही कहा जा रहा है कि, संगीत कार्यक्रम आयोजकों की लापरवाही के कारण केके की मौत हो गई।

बेटे ने दी सिंगर को मुखाग्नि:

आज गुरुवार को सिंगर केके पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। केके के बेटे ने पिता को मुखाग्नि दी। गायक के परिवार और फैंस ने नम आंखों के साथ केके को अलविदा कहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT