राशन कार्ड पर 'दत्ता' सरनेम की जगह लिखा 'कुत्ता'
राशन कार्ड पर 'दत्ता' सरनेम की जगह लिखा 'कुत्ता' Social Media
पश्चिम बंगाल

राशन कार्ड पर 'दत्ता' सरनेम की जगह लिखा 'कुत्ता', अधिकारी के सामने भौंककर विरोध जता रहा शख्स

Sudha Choubey

कोलकाता, भारत। पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा से एक शख्स द्वारा विरोध प्रदर्शन करने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। बता दें, बंगाल के बांकुड़ा जिले से खबर आई है कि, 40 वर्षीय शख्स एक सरकारी अधिकारी की कार के गेट के पास कुत्ते की तरह भौंकते हुए विरोध जताते हुए नजर आया।

क्या है मामला:

दरअसल, बंगाल के बांकुड़ा जिले में एक शख्स के राशन कार्ड में उसके सरनेम की जगह कुत्ता लिख दिया गया। इसकी जानकारी के बाद राशनकार्ड धारी शख्स अधिकारी के पास पहुंचा और भौंक कर अपना विरोध करते हुए नजर आया। राशन कार्ड में हुई इस गलती से श्रीकांत खासे नाराज हो गए। इस बार जब BDO उनके सामने से गुजरे, तो विरोध प्रदर्शन के तौर पर वह भौंकने लगे। दूसरी तरफ यह सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो:

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, व्यक्ति ने पश्चिम बंगाल में एक कार्यकारी मजिस्ट्रेट के सामने कुत्ते की तरह 'भौंक' कर अपनी नाराजगी व्यक्त की। उसने कहा कि, मेरे सरनेम 'दत्ता' की जगह राशन कार्ड में 'कुत्ता' लिखा गया था।

मामले पर श्रीकांत दत्ता ने दिया बयान:

श्रीकांत दत्ता ने इस मामले को लेकर कहा कि, "राशन कार्ड में मेरे उपनाम को लगातार 3 बार गलत लिखा गया। पहले दो बार श्रीकांत मंडल और श्रीकांती लिखा गया था, जबकि इस बार मेरा नाम, जोकि श्रीकांत दत्ता है उसे श्रीकांत कुत्ता लिखा गया। मैं फिर से आवेदन के लिए गया था जहां मैंने ज्वाइंट BDO को देखकर प्रदर्शन किया।"

श्रीकांत दत्ता ने आगे कहा कि, "मैं BDO के सामने कुत्ते की तरह बर्ताव करने लगा। उन्होंने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए। हम जैसे आम लोग कितनी बार काम छोड़कर सुधार के लिए आवेदन करने जाएंगे?"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT