NIA Team Attacked BJP Wrote Letter To ECI
NIA Team Attacked BJP Wrote Letter To ECI Raj Express
पश्चिम बंगाल

NIA टीम पर हुए हमले के बाद BJP ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, TMC पर लगाया MCC उल्लंघन का आरोप

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भाजपा ने लगाया टीएमसी पर साड़ी बांटने का आरोप।

  • NIA हमले के बाद 5 अधिकारियों पर एक्शन लेने की मांग।

NIA Team Attacked BJP Wrote Letter To ECI : पश्चिम बंगाल। पूर्ब मेदिनीपुर में NIA टीम पर हुए हमले के बाद भाजपा ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। पत्र में शनिवार को हुए हमले का जिक्र करते हुए भाजपा ने कथित रूप से टीएमसी का समर्थन करने वाले अधिकारियों का तबादला किए जाने की मांग की है। इसके अलावा एक अन्य पत्र में बीजेपी ने टीएमसी पर लोगों को साड़ी और अन्य सामग्री बांटने का आरोप भी लगाया है। टीएमसी पर मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए भाजपा ने ECI से सख्त एक्शन लेने का आग्रह किया है।

एनआईए (NIA) पर हुए हमले और टीएमसी द्वारा आदर्श आचार संहिता (MCC) के उल्लंघन पर बीजेपी नेता शीशी बाजोरिया ने कहा, ''आज सुबह पूर्व मेदिनीपुर में एनआईए अधिकारियों की पिटाई की गई क्योंकि वे दो लोगों को गिरफ्तार करने आए थे। हमारा अनुरोध है कि, उन पांच अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए जो इसमें सीधे तौर पर शामिल हैं। भाजपा ने पूर्व मेदिनीपुर के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर और राज्य के डीजीपी सहित 5 अधिकारियों पर एक्शन लेने के लिए ईसीआई को पत्र लिखा है। दूसरा मुद्दा यह था कि, टीएमसी नेता ने अलविदा नमाज के मौके पर लोगों को तोहफे बांटे, पैकेट पर पार्टी चिन्ह के साथ ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की तस्वीरें भी थीं। यह मॉडल कोड ऑफ़ कंडक्ट का उल्लंघन है।

भाजपा ने शिकायत की है कि, 'टीएमसी ने पुरुलिया जिला अल्पसंख्यक सेल के माध्यम से, रमज़ान के लिए "अलविदा जुम्मा" के अवसर पर अल्पसंख्यक समुदाय के स्थानीय लोगों को गुडी बैग वितरित किए। गुडी बैग पर ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी की तस्वीर और पार्टी का प्रतीक भी था। गुडी बैग में कई परिधान जैसे साड़ी, लुंगी, टोपी और विभिन्न खाद्य पदार्थ भी थे।'

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT